Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter की रिलीज के साथ थिएटर में आएगा Laapataa Ladies का ट्रेलर, Article 370 का टीजर भी देखेंगे दर्शक

लापता लेडीज’ का मजेदार टीजर देखने के बाद अब फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इसके मेकर्स ने एक बड़ी घोषणा की है और बता दिया कि किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है। इसके साथ ही यामी गौतम स्टारर फिल्म आर्टिकल 370 से जुड़ी भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 22 Jan 2024 10:08 PM (IST)
Hero Image
कब रिलीज होगा 'लापता लेडीज’ का ट्रेलर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। किरण राव के निर्देशन में बनी 'लापता लेडीज’ और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों ही फिल्मों के टीजर जारी कर दिए गए हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब फैंस 'लापता लेडीज’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसके ट्रेलर को लेकर मेकर्स ने बड़ी घोषणा कर दी है। 'लापता लेडीज’ के ट्रेलर और 'आर्टिकल 370' के टीजर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिनका फिल्म 'फाइटर' से खास कनेक्शन है।

यह भी पढ़ें: Fighter Advance Booking: रिलीज के पहले ही 'फाइटर' की झोली में आए करोड़ों, महज तीन दिनों में बिके इतने हजार टिकट

कब रिलीज होगा 'लापता लेडीज’ का ट्रेलर

आने वाली 25 जनवरी को निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' रिलीज होने वाली है। इस मूवी में अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। 'फाइटर' में दर्शकों को पुलवामा अटैक की कहानी देखने को मिलने वाली है। ऐसे में इस फिल्म के दौरान ही 'लापता लेडीज' का पूरा ट्रेलर भी दिखाया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

फिल्म ‘लापता लेडीज’ के जरिए किरण राव लंबे समय के बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रही हैं। वहीं, इस मूवी के निर्माता आमिर खान हैं। यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आर्टिकल 370 का टीजर भी सिनेमाघरों में आएगा

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' का टीजर भी गणतंत्र दिवस पर रिलीज हो रही फिल्म 'फाइटर' के साथ पर्दे पर दिखाए जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यामी गौतम स्टारर यह फिल्म एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है। 'आर्टिकल 370' का टीजर रिलीज होते ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया।

View this post on Instagram

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

जबसे इस फिल्म का टीजर डिजिटल मीडिया पर रिलीज किया गया है, तबसे ही यह इंटरनेंट पर धूम मचाए हुए है और अब दुनिया भर के दर्शक 25 जनवरी को सिनेमाघरों में इस टीजर का आनंद उठाएंगे। टीजर में यामी गौतम और प्रियामणि के दमदार अभिनय ने पहले से लोगों की उम्मीदों को काफी बढ़ा रखा है | ये फिल्म 23 फरवरी, 2024 बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Article 370 Teaser: घाटी से धारा 370 हटाए जाने का ताना-बाना यामी गौतम की 'आर्टिकल 370', रिलीज हुआ लेटेस्ट टीजर