Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan के घर के बाहर आई 'मंजुलिका', चेहरे पर काला रंग पोतकर जलसा में दिखाए तेवर, हैरान हुए फैंस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हिंदी सिनेमा के वह अभिनेता हैं जो पांच दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। बिग बी हर रविवार अपने घर के बाहर फैंस की भीड़ से मिलने आते हैं । इस बार भी बिग बी ने दस्तक दी लेकिन उनसे ज्यादा एक महिला ने सबका ध्यान आकर्षित किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 22 Oct 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
फैंस से घर के बाहर मिलते अमिताभ बच्चन. फोटो क्रेडिट - वरिंदर चावला इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर रविवार अपने घर के बाहर फैंस से रुबरू होते हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए काफी बेताब रहते हैं। हर संडे उनके बंगले जलसा के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ देखने को मिलती है। इस रविवार भी बिग बी अपने फैंस से मिले, लेकिन यहां उनसे ज्यादा लोगों की नजर एक महिला पर पड़ी, जो कुछ अलग ही ढंग से तैयार होकर बिग बी को देखने आई थीं।

जलसा के बाहर आई 'मंजुलिका'

बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन को कोरी नजरों से देखने के लिए हर रविवार फैंस उनके घर के बाहर टकटकी लगाए बैठे रहते हैं। बिग बी भी अपने फैंस को निराश न करते हुए उन्हें हर रविवार अपने दर्शन जरूर देते हैं। हर संडे की तरह वह संडे भी जलसा के बाहर आए। इस दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया। हालांकि, इस बार बिग बी की लाइमलाइट एक महिला ने चुरा ली, जिसे देख लोगों को 'मंजुलिका' की याद आ गई।

अजीब तरह के मेकअप में आईं नजर

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर भीड़ में चेहरे पर काला रंग पोते एक महिला नजर आई। इस महिला ने अपना पूरा चेहरा काले रंग से पोता हुआ है। मांग में सिंदूर, बड़ा सा टीका और आंखों के ऊपर लाल रंग से ही भरी हुई आईशेडो लगाए यह महिला अतरंगी अंदाज में बिग बी से मिलने आईं। इनके एक हाथ में प्लास्टर, तो दूसरे में आरी है। वहीं, चेहरे के हावभाव गुस्से से भरे हुए नजर आ रहे हैं, जैसे वह किसी बात की नाराजगी जाहिर करने आई हों।

फोटो क्रेडिट- वरिंदर चावला इंस्टाग्राम

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि महिला के पीछे खड़ी भीड़ उन्हें घूरे जा रही है। वहीं, इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी।

फोटो क्रेडिट- वरिंदर चावला इंस्टाग्राम

सिर के बाल भी आए चर्चा में

मेकअप के साथ-साथ इस महिला के सिर के बाल भी चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने विग लगाया हुआ है। ये महिला अपनी जीभ बाहर निकाले गुस्से से घूरती नजर आ रही है। लोगों के बीच यह तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: 'आज रपट जाएं' पर Vidya Balan करना चाहती हैं अमिताभ बच्चन संग डांस, बिग बी ने बताया कौन है उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस