Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Preity Zinta की सबसे मुश्किल फिल्म है Lahore 1947, शूटिंग खत्म करने के बाद एक्ट्रेस ने कही ये बात

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाने के बाद अब एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और अपने फैंस को यह जानकारी दी है कि उन्होंने अपकमिंग मूवी लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस मूवी को अब तक की अपनी सबसे मुश्किल फिल्म बताया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 02 Jun 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
प्रीति जिंटा ने पूरी की फिल्म की शूटिंग (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) का लोगों के बीच अच्छा खासा बज बना हुआ है। हर कोई 'गदर 2' के बाद अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहा है। मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) दिखाई देने वाली हैं।

'लाहौर 1947' के साथ ही प्रीति लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और एक वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी झलक दिखाते हुए नोट शेयर किया है। प्रीति ने बताया है कि यह उनकी सबसे मुश्किल मूवी थी।

यह भी पढ़ें: क्यों 7 साल तक बॉलीवुड से गायब रहीं Preity Zinta? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैंने किसी को डेट...'

प्रीति जिंटा ने पूरी की शूटिंग

'कल हो न हो', 'वीर-जारा', 'दिल है तुम्हारा' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फिलहाल एक्टिंग से दूरी बना रखी थी। उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब उनका यह इंतजार जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि एक्ट्रेस 'लाहौर 1947' के साथ वापसी कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने 'लाहौर 1947' की स्क्रिप्ट से लेकर टीम तक को दिखाया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और मैं इस बेहतरीन अनुभव के लिए पूरी कास्ट और क्रू की जितनी आभारी हूं, उतना कम है।

अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म

इसके आगे उन्होंने लिखा कि मुझे पूरी उम्मीद है आप सभी इस फिल्म की उतनी ही तारीफ करेंगे और इसका आनंद लेंगे, जितना हमने इसे बनाते समय लिया। यह निश्चित रूप से मेरी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म है। पिछले कुछ महीनों की कड़ी मेहनत और धैर्य के लिए सभी को पूरे अंक। राज जी, आमिर, सनी, शबाना जी, संतोष सिवन और ए आर रहमान का तहे दिल से शुक्रिया।

बता दें कि इस मूवी का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं। वहीं, सनी देओल, शबाना आजमी समेत कई स्टार्स इसमें दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: पैर टूटा, होंठ कटा... इस फिल्म की शूटिंग में प्रीति जिंटा की हालत हो गई थी खराब, अब चाहती हैं सीक्वल बने