Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lahore 1947: बड़े पर्दे पर फिर 'गदर' मचाने आएंगे सनी देओल, 'लाहौर 1947' की रिलीज डेट को लेकर आया अपडेट

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) साल 2023 में आई फिल्म गदर 2 में दिखाई दिए थे। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े। अब एक बार फिर एक्टर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। इस बार वह लाहौर 1947 में दिखाई दे सकते हैं। इस मूवी की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 03 May 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल ने साल 2023 में आई फिल्म 'गदर 2' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और ताबड़तोड़ कमाई की। इसके बाद खबरें आईं कि अभिनेता 'लाहौर 1947' में दिखाई देने वाले हैं, जो एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। वहीं, सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा भी लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं।

अब आमिर खान और राजकुमार संतोषी की फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। चलिए जानते हैं कब यह मूवी सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol: बड़े पर्दे के बाद OTT पर 'गदर' मचाएंगे सनी देओल, बोले- 'नहीं करना चाहता...'

कब थिएटर्स में दस्तक देगी फिल्म?

दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 'लाहौर 1947' अगले साल यानी 2025 के गणतंत्र दिवस वाले वीकेंड पर रिलीज की जा सकती है। इस फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जो जून तक पूरी हो जाएगी।

वीएफएक्स का होगा कम इस्तेमाल

सनी देओल स्टारर इस फिल्म में बहुत कम वीएफएक्स देखने को मिलने वाला है, क्योंकि मेकर्स चाहते हैं कि इस मूवी में वह रीयल ड्रामा और एक्शन पर ध्यान दें। सनी देओल की इस मूवी में आमिर खान भी कैमियो रोल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

वहीं, प्रीति के अलावा शबाना आजमी भी फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा विलेन की भूमिका में अभिमन्यु सिंह नजर आएंगे और अली फजल भी फिल्म में दिखाई दे सकते हैं।

सनी देओल का वर्क फ्रंट

लाहौर 1947 के अलावा अभिनेता सनी देओल नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' में हनुमान का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एक इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया था कि उनके पास कुछ फिल्में और ओटीटी प्लेटफॉर्म के भी प्रोजेक्ट हैं। ऐसे में अब उनके फैंस भी उनकी अगली मूवी का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur का ये स्टार बनेगा सनी देओल की Lahore 1947 का हिस्सा, आमिर खान की फिल्म में आ चुका है नजर?