Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lara Dutta Mahesh Bhupathi: पहली नजर में शादीशुदा महेश को हुआ था लारा से प्यार, ऐसी हुई थी उनकी पहली मुलाकात

Lara Dutta Mahesh Bhupathi LOVE STORY पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता आज भले ही फिल्मों से दूर हैं और अपना सारा वक्त परिवार को दे रही हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लारा अक्सर अपने पति महेश भूपति और बेटी की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 16 Feb 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Lara Dutta Mahesh Bhupathi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Lara Dutta Mahesh Bhupathi LOVE STORY: बॉलीवुड और भारतीय खिलाड़ियों का रिश्ता चोली और दामन जैसा है। बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने क्रिकेटर्स को अपने जीवन साथी के तौर पर चुना है। इनके प्यार के चर्चे भी इंडस्ट्री में खूब होते हैं। एक समय बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के प्यार के किस्से भी काफी सुर्खियों में रहे थे। आज दोनों की वेडिंग ऐनिवर्सरी है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि कैसे लारा का दिल शादीशुदा महेश भूपति पर आ गया था। तो चलिए जानते हैं दोनों की लव स्टोरी...

पहली नजर में हुआ था प्यार

एक्ट्रेस लारा दत्ता और महेश भूपति की पहली मुलाकात बेहद खास थी। दोनों की पहली मुलाकात बेंगलुरु में हुई थी। कहा जाता है कि महेश भूपति ने पहली बार लारा दत्ता को साल 2000 में मिस यूनिवर्स बनाने के बाद देखा था। महेश भूपति ने उस वक्त टेनिस में अपना बना बड़ा नाम काम चुके थे। लारा को पहली बार देखने के बाद उन्हें एक्ट्रेस से पहली नजर वाला प्यार हो गया था।

बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

मिस यूनिवर्स बनने के बाद लारा दत्ता और महेश भूपति की मुलाकात एंटरटेन्मेंट और स्पोर्ट्स बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई थी। इस मीटिंग के बाद ही दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगी। इसे बाद दोनों को कई जगहों पर भी एक साथ स्पॉट किया गया था। बता दें कि उस वक्त महेश पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन उनकी शादी किन्हीं कारणों से टूट चुकी थी। लारा से शादी करने से पहले महेश भूपति की पत्नी श्वेता जयशंकर थीं। दोनों की शादी सात साल तक चली थी, इसके बाद साल 2009 में उनका तलाक हो गया था। टूट गई। इसके बाद महेश ने 16 फरवरी, 2011 में लारा से शादी कर ​ली थी। आज महेश और लारा की एक बेटी सायरा भूपति है।