Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lara Dutta ने घटिया हरकत करने पर शख्स की कर दी थी पिटाई, एक्ट्रेस का रूप देख चिंता में आ गए थे अक्षय कुमार

हाल ही में लारा दत्ता की वेब सीरीज रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज का प्रमोशन करते हुए एक्ट्रेस ने एक किस्सा शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक शख्स ने उनके साथ घटिया हरकत की थी और एक्ट्रेस ने फिर उसकी जमकर पिटाई की थी। ये देखकर अक्षय कुमार चिंता में आ गए थे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 26 Apr 2024 06:34 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। यह सीरीज बीते दिन यानी 25 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है। ऐसे में अपनी सीरीज का प्रमोशन करते हुए उन्होंने कई सारे इंटरव्यू दिए और अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर कीं।

लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि किस तरह से उनकी कमर पर एक शख्स ने चुटकी काट ली थी और उसके बाद एक्ट्रेस ने उसकी खूब पिटाई की थी। उस वक्त बात इतनी बढ़ गई थी कि अभिनेता अक्षय कुमार को उन्हें पीछे हटाना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: Ranneeti Balakot & Beyond: 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का नया वीडियो जारी, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

लारा दत्ता ने हाल ही में Hauterrfly को दिए इंटरव्यू में एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि 'अंदाज' के लिए प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और मैं दिल्ली गए थे। वहां चांदनी चौक में रिदम हाउस नाम की एक जगह थी, जहां फिल्म का म्यूजिक रिलीज होना था। वो मेरी पहली फिल्म थी, एक्ट्रेस के रूप में मेरा पहला मौका था और उस दिन मैंने साड़ी पहनी थी।

इसके आगे उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के लिए वेन्यू के बाहर बहुत भीड़ थी। ऐसे में किसी ने भीड़ में उनकी चुटकी काट ली। मुझे पहले से ही कुछ अंदेशा हो गया था कि कुछ गलत होने वाला है। ऐसे में जैसे ही वो हाथ अंदर आया, मैंने उसे पकड़ लिया और फिर बाहर खींच लिया।

अक्षय हो गए थे चिंतित

लारा ने बताया कि जिस लड़के ने उन्हें चुटकी काटी थी, हाथ खींचते ही वो नीचे गिर गया। मैंने साड़ी पहनी हुई थी और मैं उसे बहुत बुरी तरह मार रही थी। अक्षय चिंतित हो गए थे और उनको मुझे पीछे खींचना पड़ा था। इसके आगे उन्होंने बताया कि अक्षय ने मुझसे कहा यह क्या कर रही हो। तुम एक एक्ट्रेस हो, तुम ऐसा नहीं कर सकती।

यह भी पढ़ें: Ramayana में Lara Dutta निभाएंगी रानी कैकेयी का किरदार, बॉबी देओल और सनी देओल की भी हुई एंट्री?