Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayana में Lara Dutta निभाएंगी रानी कैकेयी का किरदार, बॉबी देओल और सनी देओल की भी हुई एंट्री ?

Lara Dutta Work In Nitesh Tiwari Ramayana डायरेक्टर ने इस फिल्म की घोषणा की है तब से फिल्म की कास्ट को लेकर आए दिन एक न एक सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है । अब रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता और देओल ब्रदर्स की फिल्म में शामिल होने की खबर सामने आ रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 15 Jan 2024 09:53 PM (IST)
Hero Image
रामायण में लारा दत्ता (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Lara Dutta Work In Nitesh Tiwari Ramayana: पिछले काफी समय से डायरेक्टर नितेश तिवारी फिल्म 'रामायण' (Ramayana) को लेकर चर्चा में है। छोटे पर तो कई रामायण बन चुकी हैं, लेकिन अब इसे बड़े पर्दे पर बनाने के लिए नितेश तिवारी है।

जब से डायरेक्टर ने इस फिल्म की घोषणा की है, तब से फिल्म की कास्ट को लेकर आए दिन एक न एक सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है। अब रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता और देओल ब्रदर्स की फिल्म में शामिल होने की खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor और ऋतिक रोशन, नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए आएंगे साथ, जानिए कौन बनेगा 'रावण' और 'राम'

'रामायण' में हुईं लारा की एंट्री !

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'रामायण' (Ramayana) में रानी कैकेयी के किरदार के लिए एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) को अप्रोच किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में नितेश ऐसे एक्टर्स को लेना चाहते हैं जो भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी कहानी के पात्रों को करने में सक्षम हों। उनका मानना है कि लारा दत्ता राजा दशरथ की तीसरी पत्नी रानी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही होंगी।

फिल्म में देओल ब्रदर्स भी आएंगे नजर

इतना ही नहीं फिल्म में भगवान हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल से बातचीत की जा रही है। रामायण की टीम सनी देओल के साथ चर्चा के अंतिम चरण में है। हालांकि, अभी तक एक्टर ने फिल्म को लेकर कोई हस्ताक्षर नहीं किए गए हैं। इसके अलावा बॉबी देओल को कुंभकर्ण की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

हालांकि, उन्हें अभी बॉबी का भी कोई फाइनल नहीं हुआ है। वह फिल्म कर सकते हैं या नहीं, इस पर अगले 2 महीनों में फैसला करेंगे। 'एनिमल' की सफलता के बाद, बॉबी के पास इस समय इंडस्ट्री भर से ऑफर्स की बाढ़ आ गई है ऐसे में देखना होगा एक्टर फिल्म को साइन करते हैं या नहीं।

मार्च में शुरू होगी शूटिंग

यह भी पढ़ें- Gadar 3: शुरू हो गई 'गदर 3' की तैयारी, अमीषा पटेल संग Sunny Deol की इस फोटो ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटेमेंट?

फिल्म की शूटिंग को लेकर खबर है कि इस साल मार्च के महीने में शुरू हो सकती है। डायरेक्टर फिल्म के पहले शेड्यूल में रणबीर कपूर के साथ शूट करेंगे। रणबीर कपूर इस फिल्म में भगवान राम और साई पल्लवी सीता की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि यश रावण का रोल प्ले करेंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म साल 2025 में रिलीज हो सकती है।