Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

250 करोड़ की फिल्म 'पठान' से लीक हुई दीपिका संग शाहरुख की यह तस्वीर, लोग बोले- ये तो सीनियर सिटिजन है

Pathaan शाहरुख खान की फिल्म पठान अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार है। 2 नवंबर को किंग खान के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा लेकिन टीजर सामने आने से पहले ही सेट से शाहरुख-दीपिका की तस्वीर वायरल हुई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 04:29 PM (IST)
Hero Image
Leaked Pictures of Shahrukh Khan and Deepika Padukone from Set of Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' का कल यानी किंग खान के जन्मदिन पर टीजर जारी कर दिया जाएगा। मेकर्स की तरफ से यह शाहरुख और उनके फैंस को दिया गया तोहफा होगा। 'ओम शांति ओम' 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में काम करने के बाद फैंस पर्दे पर एक बार फिर शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें कम से कम दो महीने और का इंतजार करना पड़ेगा। ऐसा इसलिए, क्योंकि यह फिल्म अगले साल जनवरी में थिएटर्स में लगेगी।

सेट से सामने आई यह तस्वीर

टीजर रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर शाहरुख और दीपिका की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे 'पठान' फिल्म स होने का दावा किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आई दोनों की तस्वीर पर फैंस ने भी खूब चुटकी ली है। वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि शाहरुख और दीपिका एक बालकनी में खड़े हैं। दीपिका ऑफ व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ऑरेंज कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने ड्रिंक लेते दिखाई दे रही हैं। जबकि ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में शाहरुख उनके बगल में खड़े हैं। यह सीन किसी कैजुअल मीटिंग का लगता है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर पर फैंस मजे करना नहीं छोड़ रहे। एक फैन ने लिखा, 'दोनों नशेड़ी, नशा करते हुए।' इसी का जवाब देते हुए दूसरे ने कहा, 'यह नशे पर बने गाने का एक सीन है।' एक अन्य ने लिखा कि दीपिका, शाहरुख की बेटी की उम्र की हैं, जबकि वह (शाहरुख खान) सीनियर सिटिजन हो गए हैं।

बता दें कि 'पठान' फिल्म के साथ शाहरुख खान का बॉलीवुड फिल्मों से चार साल का लंबा ब्रेक भी खत्म हो जाएगा। उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर एवरेंज रिस्पॉन्स दिया था। फिल्म पठान स्पाई-थ्रिलर मूवी है, जिसमें शाहरुख-दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी मेन किरदार निभाते दिखेंगे। 250 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। 

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर ने इस खास तोहफे से किया पोते वायु का वेलकम, बताया यह गिफ्ट देने का क्या है मतलब

यह भी पढ़ें: Ishaan Khattar Birthday: मीरा राजपूत ने मजेदार अंदाज में ईशान खट्टर को किया बर्थ डे विश, फैंस की छूटी हंसी