Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Hindi Poster: 'लियो' का धमाकेदार हिंदी पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन देखने को मिलेगी विजय और संजय दत्त की जोड़ी

Leo Hindi Poster बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की आने वाली फिल्म लियो का हिंदी पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म से संजय दत्त तमिल में अपना डेब्यू करने वाले हैं। पोस्टर में संजय और विजय थलापति का उग्र रूप देखने को मिल रहा है। यह पोस्टर दोनों एक्टर के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वह जल्द ही दोनों को साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 21 Sep 2023 10:43 PM (IST)
Hero Image
Sanjay Dutt Film Leo Hindi Poster (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Leo Poster: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को उनकी दमदार एक्टिंग की वजह से जाना जाता है। जल्द ही अभिनेता फिल्म 'लियो' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। अब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

इस पोस्टर में विजय थलापति और संजय दत्त का पहला आमना-सामना होते हुए दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म की रिलीज को बस एक महीने का समय बचा है। ऐसे में फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है और यह पूरे जोरों पर चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Khalnayak के 30 साल... आखिर सुभाष घई ने क्यों कहा- मैं फिल्म को लेकर आश्वस्त था लेकिन संजू ने...

क्या दिखाया गया है पोस्टर में

इस फिल्म के जरिए संजय दत्त अपना तमिल डेब्यू करने जा रहे हैं। 'लियो' का पहला पोस्टर संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि विजय और संजय दत्त उग्र अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में विजय संजय दत्त की गर्दन पकड़कर उन पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

इससे पहले यह बताया गया था कि फिल्म में संजय दत्त एंटनी दास की भूमिका निभाएंगे। साथ ही यह भी बताया गया कि वह फिल्म में विजय के पिता की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। अब इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि पिता और पुत्र की जोड़ी कैसा रिश्ता साझा करने वाली है।

पोस्टर पर यूजर्स की प्रतिक्रिया

जैसे ही संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया, उनके फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'हिंदी के बड़े अभिनेता संजय दत्त बनाम साउथ के बड़े अभिनेता थलापति विजय। 'लियो' सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी'। एक अन्य ने लिखा 'फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा'। तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा 'थला और संजय दत्त के कॉम्बो का इंतजार है'।

कब रिलीज होगी फिल्म

संजय दत्त और विजय थलापति की यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'लियो' में विजय और संजय के अलावा तृषा, अर्जुन, गौतम वासुदेव मेनन, प्रिया आनंद, मैसस्किन जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही ऐसा भी बताया जा रहा है कि फिल्म में अनुराग कश्यप एक कैमियो भूमिका निभाएंगे। 'लियो' तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Khalnayak 2: क्या संजय दत्त के बिना बनेगी खलनायक-2, फिल्म पर सुभाष घई ने दिया बड़ा अपडेट