Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Trailer Twitter Review: 'लियो' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, मगर फैंस के बीच क्यों है नाराजगी?

Leo Trailer Twitter Review विजय थलपति और संजय दत्त की फिल्म लियो का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए फैंस बेकरार थे। अब मूवी का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गई है। शानदार ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। जानिए सोशल मीडिया पर इसको लेकर कैसे रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 06 Oct 2023 12:06 PM (IST)
Hero Image
लियो के ट्रेलर पर फैंस के बीच मिक्स्ड रिएक्शन। Photo- Instagran

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Trailer Twitter Review: लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म 'लियो' (Leo) को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है। फैंस के बीच फिल्म के ट्रेलर को लेकर इतनी बेकरारी थी कि हर दिन सोशल मीडिया पर इसकी डिमांड की जा रही थी। आखिरकार, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब फैंस के बीच इसको लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

विजय थलपति (Vijay Thalapathy) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म 'लियो' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का पोस्टर जब से रिवील किया गया, तब से मूवी को देखने के लिए फैंस के बीच बेताबी है। अब ट्रेलर रिलीज होते ही एक्शन से भरपूर फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है।

लियो के ट्रेलर को लेकर ट्विटर पर कैसा है रिएक्शन?

एक्शन जॉनर की फिल्म 'लियो' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस का पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। यूट्यूब पर ट्रेलर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। 24 घंटे के अंदर ट्रेलर को 30 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। फैंस ट्रेलर को 'ब्लास्ट' बता रहे हैं। एक फैन ने थलपति का रिएक्शन शेयर करते हुए कहा, "ट्रेलर का ये पॉर्शन फायर था।"

— Troll Cinema ( TC ) (@Troll_Cinema) October 6, 2023

एक यूजर ने 'लियो' के ट्रेलर को इलेक्ट्रिफाइंग और अमेजिंग बताया है। एक तरफ जहां कई लोग 'लियो' के ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं। दूसरी ओर कुछ फैंस के बीच विजय थलपति को लेकर नाराजगी है। नेटिजंस इसलिए नाराज हैं, क्योंकि ट्रेलर में एक जगह विजय ने अपशब्द का इस्तेमाल किया है, जिसे म्यूट नहीं किया गया है। इसकी वजह से फैंस थोड़े खफा हैं।

Except that cuss word, absolutely action packed trailer!!!

Making and camera 🫡!

So Naan ready ah nu paadravaru is not the same as the one who is saving his family.. Paarthi and Leo das 🤞🏻 https://t.co/BkQgEtqywl— 𝔻𝕣. 𝔹𝕠𝕙𝕣𝕒 𝕄𝔻. 𝔸𝕀ℝ𝔻 (@Vasheegaran) October 5, 2023

एक यूजर ने कहा, 'अपशब्द को छोड़कर ट्रेलर एक्शन से भरपूर है।' एक ने लिखा, 'देखकर हैरान हो गया कि उन्होंने लियो ट्रेलर के तेलुगु वर्जन में एक अपशब्द का इस्तेमाल किया। क्या तमिल में भी वैसा ही है?' एक और ने कहा, 'बहुत ज्यादा निराशा। लियो बच्चों के लिए सही नहीं है। बहुत सारे अपशब्द।'

यह भी पढ़ें- क्या सच में Sushant Singh Rajput को ड्रग्स सप्लाई करती थीं रिया चक्रवर्ती? जाने इस सवाल पर क्या बोली एक्ट्रेस