Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Uncut Release: थलापति विजय-संजय दत्त की 'लियो' ने रचा एक और इतिहास, इस देश में देख सकेंगे अनकट वर्जन

Leo Uncut Release थलापति विजय और संजय दत्त की एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब हाल ही में लियो ने एक और इतिहास रच दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 31 Oct 2023 09:45 PM (IST)
Hero Image
लियो का अनकट वर्जन UK में होगा रिलीज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर लियो दुनियाभर में सफलता के झंडे गाड़ रही है। इंडिया में तो फिल्म का बिजनेस शानदार है ही, लेकिन इसी के साथ वर्ल्डवाइड भी बुलेट ट्रेन की रफ्तार से ये फिल्म दौड़ रही है। UK में तो साउथ स्टार थलापति विजय की मूवी ने अब तक 35 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

इसके अलावा दुनियाभर में जिस रफ्तार से ये एक्शन थ्रिलर फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही ये शाह रुख खान की 'जवान' से लेकर रॉकिंग स्टार यश तक की KGF 2 को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देती नजर आएगी। UK में शानदार कमाई करने के बाद अब हाल ही में इस फिल्म ने एक और नया इतिहास रच दिया है।

लियो ने UK में रचा एक और इतिहास

थलापति विजय-संजय दत्त और तृषा कृष्णन स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो ताबड़तोड़ कमाई कर ही रही है, लेकिन इसके अलावा ओरिजिनली तमिल भाषा में बनी इस फिल्म ने एक और कामयाबी विदेश में हासिल की है।

यह भी पढ़ें: Leo Worldwide Collection: इन फिल्मों पर खतरा बन मंडरा रही है थलापति विजय की 'लियो', दुनियाभर में इतना कारोबार

डिस्ट्रीब्यूशन और प्रोडक्शन कंपनी अहिंसा एंटरटेनमेंट ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ जानकारी शेयर करते हुए लिख, "पॉपुलर डीमांड पर लियो का अनकट वर्जन इस फ्राइडे से सिनेमाघरों में रिलीज हो रहा है। ये पहली तमिल फिल्म है जो 18 साल के ऊपर के लोगों के लिए UK में रिलीज की जा रही है।

Round two, are you ready? Ticket sales open TOMORROW! 🤜 pic.twitter.com/DfF0FpgkbO— Ahimsa Entertainment (@ahimsafilms) October 31, 2023

इस बात की फैंस को हो सकती है थोड़ी निराशा

हालांकि, UK में लियो 18 साल के नीचे के बच्चे थिएटर में नहीं देख पाएंगे। मेकर्स ने अपनी इस पोस्ट में ये भी खुलासा किया कि इस फिल्म की UK में टिकट सेल कल यानी कि बुधवार से शुरू हो जाएगी। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त ने विलेन की भूमिका अदा की है।

उन्होंने एंटनी दास का किरदार निभाया है। थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12 दिनों में लगभग 307.9 करोड़ और दुनियाभर में 543.35 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: Leo Box Office Collection: UK बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आए थलपति विजय, 'लियो' ने इतना बिजनेस कर रचा इतिहास