Move to Jagran APP

'मैं विश्वास नहीं...' लेसंस इन केमिस्ट्री को मिले नॉमिनेशन के बाद Brie Larson ने इस तरह जाहिर की खुशी

हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन इस समय अपने और अपनी टीम के लिए काफी ज्यादा खुश है। उनकी सीरीज लेसंस इन केमिस्ट्री (Lessons in Chemistry) को नौ केटेगरी में एमी 2024 के लिए नामांकित किया गया है। इस बारे में आभार व्यक्त करने के लिए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और एक पोस्ट शेयर की। एक्ट्रेस की इस खुशी में पूरी टीम शामिल है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 18 Jul 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
लेसंस इन केमिस्ट्री में ब्री लार्सन ने किया काम

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। ब्री लार्सन (Brie Larson) की खुशी इस समय सांतवें आसमान पर है। उनकी ड्रामा सीरीज लेसंस इन केमिस्ट्री (Lessons in Chemistry) को एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है।

उनकी Apple TV+ सीरीज ने 2024 प्राइमटाइम एम्मीज में कई सारे नॉमिनेशन प्राप्त किए हैं जिनमें से एक लिमिटेड सीरीज नॉमिनेशन है। नॉमिनेशन मिलने के बाद लार्सन ने टीम की ओर से आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

इस अंदाज में कहा थैंक्यू

इस दौरान एक्ट्रेस ने एक थ्रोबैक सेल्फी शेयर की। इसमें सभी कलाकार लेसंस इन केमिस्ट्री के सेट पर हैं जब उनका बर्थडे मनाया गया था। इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं आभार व्यक्त करने के लिए शब्द ढूंढ रही हूं लेकिन ये थैंक्यू वाकई बहुत बड़ा है।'

इस सीरीज में ब्री लार्सन ने केमिस्ट एलिजाबेथ जॉट की भूमिका निभाई है जो 1960 के दशक के अमेरिका में अपने खुद के कुकिंग शो होस्ट करना शुरू कर देती हैं।

यह भी पढ़ें: Emmy Award 2024: इस ड्रामा सीरीज को मिले सबसे ज्यादा 25 नॉमिनेशंस, जानिए- कब दिये जाएंगे अवॉर्ड्स?

नौ केटेगरी में मिले नॉमिनेशन

उन्होंने टीम की प्रतिभा प्रेरणा और जुनून का सम्मान करने के लिए टेलीविजन अकादमी को धन्यवाद दिया। लेसन्स इन केमिस्ट्री को सिनेमैटोग्राफी, म्यूजिक कॉम्पोजीशन, कॉस्ट्यूम डिजाइन और निर्देशन सहित नौ नॉमिनेशन मिले हैं।

उन्होंने आगे कहा, 'इतने सारे डिपार्टमेंट्स को ऊपर उठते देखना एक बहुत अच्छी फीलिंग है। मुझे यह कहते हुए सम्मानित महसूस हो रहा है कि मैंने सबसे अद्भुत लोगों को सबसे आश्चर्यजनक चीजें करते देखा है। बोनी गार्मस और एलिजाबेथ जॉट ने मेरा दिल भी छू लिया है। मैं रोमांचित हूं कि हमें आखिरी बार एक साथ खाने का मौका मिला है। मैं इस यूनिवर्स की सबसे खुशनसीब महिला हूं।"

यह भी पढ़ें: नाइट क्लब में बाउंसर थे Vin Diesel, स्टीवन स्पीलबर्ग की इस फिल्म ने Fast And Furious एक्टर की बदल दी जिंदगी