Move to Jagran APP

Liger: रिलीज के लिए तैयार 'लाइगर' का थमा प्रचार, अनन्या पांडे ने प्रमोशन जर्नी साझा कर कहा- ‘हमारी फिल्म कल से...’

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर गुरूवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अब बुधवार को अनन्या ने अपनी फिल्म के प्रमोशन जर्नी को साझा किया है जिसमें वो बता रहे हैं कि उन्होंने पिछले 34 दिनों में 17 शहरों में जाकर फिल्म का प्रचार किया है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Wed, 24 Aug 2022 02:01 PM (IST)
Hero Image
Liger ready to release for Theaters Ananya Pandey shared promotion journey.

नई दिल्ली, जेएनएन। अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक स्ट्रीट फाइटर की भूमिका में दिखाई देंगी। जबकि अनन्या फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की रिलीज के एलान के बाद अनन्या, विजय ने मेकर्स के साथ फैंडम टूर्स के तहत देशभर अपनी फिल्म को प्रमोट किया है।

अब अनन्या पांडे ने एक पोस्ट साझा कर खुलासा किया है कि उन्होंने फैंडम टूर्स के तहत 34 दिनों, 20 फ्लाइट्स, 17 शहरों में लाइगर का प्रमोशन किया है। जो हमें चला रहा है वो आप सभी का प्यार है। अपने हम सभी को प्यार और खुशी के साथ जो आशीर्वाद दिया है, उसको कभी नहीं भूल पाएंगे।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

उन्होंने आगे लिखा, हमारी फिल्म कल से तुम्हारी होने जा रही है। हम ये सब आपके लिए कर रहे हैं। लाइगर को खूब एंजॉय करें। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार की तारीफ करते हुए लिखा, मैं इस फिल्म में किसी और के साथ इस तरह की फिल्म को करने की कल्पना नहीं कर सकती।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इस फिल्म में आपके होने ले लिए धन्यवाद। वहीं, अनन्या पांडे ने प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें अगल-अगल शहरों में आयोजित इवेंट में आए क्राउड की दीवानी देखने को मिल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

जानकारी के मुताबिक, इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की कहानी एक स्ट्रीट फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो अपनी मेहनत और जश्न से एमएमए चैंपियन तक का सफर तय करता है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और विशु रेड्डी के बीच धमाकेदार फाइट सीन्स दिखाई देंगे। इस फिल्म में दिग्गज बॉक्सिंग चैंपियन और हॉलीवुड अभिनेता माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

गुरूवार को रिलीज होगी लाइगर

पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म 25 अगस्त, 2022 को हिंदी, अंग्रेजी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल और मलयालम में भी रिलीज होगी।