Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sharad Malhotra: सालों साल साथ रहने के बाद तलाक तक पहुंची थी इन सितारों की शादी, फिर दिया रिश्ते को दूसरा मौका

एक्टर शरद मल्होत्रा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया के रिश्ते में खटपट चल रही है लेकिन अब एक्टर ने शादीशुदा जिंदगी को दूसरा मौका देने का फैसला किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 12 Apr 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
Dhanush Aishwarya, Sharad Malhotra And Ripci Bhatia, Rubina Dilaik And Abhinav Shukla, Aishwarya Rajinikanth

 नई दिल्ली, जेएनएन। Star Couples:  कहते है शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जहां प्यार, कड़वाहट, टकराव के साथ-साथ लड़ाई-झगड़े होना आम बात होती है। तभी रिश्ता परस्पर तरीके से पनपता है और मजबूत होता है, लेकिन जब चीजें हाथ से निकलने लगती हैं तो आपके लिए चीजों को संभालना मुश्किल हो जाता है।  ऐसा ही कुछ फिल्मी सितारों के साथ भी है।

बाहर से एकदम खुश दिखने वाले ये सितारे अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखते हैं। ऐसे कई सितारें है जिनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ वर्षों बाद ही टूटने के कगार पर आई। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया।

शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया

टीवी के फेम एक्टर शरद मल्होत्रा की शादीशुदा जिंदगी इन दिनों चर्चा में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया के रिश्ते में खटपट चल रही थी, लेकिन अब एक्टर ने शादीशुदा जिंदगी को दूसरा मौका देने का फैसला किया है।

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बहुत ही व्यक्तिवादी व्यक्तित्व हैं, जो शुरू से उनके बिगड़ते रिश्ते की वजह रहा है। हालांकि ये कपल अपने रिश्ते को इतनी आसानी से खत्म नहीं होने देने के लिए अहम कदम उठाया है। सूत्र ने बताया, “दोनों अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए साथ में समय बिता रहे हैं।

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलैक ने एक टास्क के दौरान खुलासा किया था कि वह और अभिनव तलाक लेने वाले थे। इस कपल ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए बिग बॉस में हिस्सा लिया था। दोनों का ये फैसला सही साबित हुआ। दोनों ने अपने रिश्ते को दूसरा मौका दिया। अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक है और सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे संग रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

धनुष और ऐश्वर्या

कुछ समय पहले ही साउथ सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर तलाक लेने की जानकारी दी थी, लेकिन कुछ महीने बाद खबर सामने आई कि ये कपल अपने रिश्तों को दूसरा मौका दे रहा है। खबरों की माने तो दोनों ने अपने परिजनों की सलाह मानकर तलाक के फैसले को वापस ले लिया।

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर

साउथ का फेमस कपल महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर को पावर कपल कहा जाता है। दोनों ने लव मैरिज की थी। दोनों के दो बच्चे हैं, लेकिन कहा जाता है कि पहले बेटे के जन्म के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी और वह एक साल तक एक-दूसरे से अलग रहे। रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त नम्रता ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था, लेकिन बाद में दोनों ने अपनी शादी को दूसरा मौका दिया।