Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lin Laishram ने अपने रिसेप्शन में Tamannaah Bhatia के साथ किया जबरदस्त डांस, देखें तस्वीरें

Lin Laishram Dance लिन लैशराम (Lin Laishram) और रणदीप हुड्डा ने मणिपुर में मैतेई रीति-रिवाजों से फेरे लिए थे। वहीं शादी के 11 दिन बाद इस कपल ने मुंबई में एक होटल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। सोशल मीडिया पर नई-नवेली दुल्हन लिन लैशराम की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें लिन डांस करती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 12 Dec 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Lin Laishram Dance: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम (Lin Laishram) ने शादी के बाद सोमवार को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में बी टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। वहीं अब पार्टी के अंदर की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें रणदीप की दुल्हन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) संग डांस करती नजर आ रही हैं।

लिन और तमन्ना का डांस

लिन लैशराम (Lin Laishram) और रणदीप हुड्डा ने मुंबई के एक होटल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। सोशल मीडिया पर नई-नवेली दुल्हन लिन लैशराम की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वह रेड कलर की शिमरी साड़ी पहने तमन्ना भाटिया के साथ झूमती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान विजय वर्मा भी दोनों एक्ट्रेस के बीच डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Randeep Hooda ने फैंस को दिखाया शादी का वीडियो, मणिपुरी परंपरा से रस्में निभाकर लिन लैशराम को बनाया अपनी दुल्हन

तमन्ना भाटिया का लुक

इस मौके पर तमन्ना भाटिया ब्लैक कलर की कलफुल फ्लोरल प्रिंट साड़ी में नजर आई, जिसपर उन्होंने स्टाइलिश डीपनेक ब्लाउज के साथ कैरी किया था। तमन्ना भाटिया ने अपना ये लुक न्यूड मेकअप, बालो में बन और हैवी झूमकों के साथ पूरा किया।  एक्ट्रेस रिसेप्शन में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ट्विनिंग करते दिखे। एक्टर ने जहां ब्लैक सूट में नजर आए।

रणदीप और लिन का लुक

इस मौके पर रणदीप और लिन का रॉयल लुक देखने को मिला। रिसेप्शन में ये स्टार कपल एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आया। रणदीप ब्लैक कलर के सूट-बूट में नजर आए। तो वहीं, नई नवेली दुल्हन लिन मैरून एंड ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में नजर आई। साड़ी के साथ उन्होंने एक दुप्ट्टा भी लिया था। 

यह भी पढ़ें- Randeep-Lin Wedding Reception: पत्नी लिन का हाथ थामे नजर आए रणदीप हुड्डा, मैरून साड़ी में खूबसूरत दिखीं एक्टर की दुल्हनिया