Move to Jagran APP

फ्लॉप के बाद भी नहीं रुकेंगे Akshay Kumar, इस साल बैक टू बैक रिलीज होंगी ये 5 फिल्में

Akshay Kumar हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) में नजर आए थे। अभिनेता की ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है और कमाई के मामले में बेदम साबित हुई है। लेकिन इस बाद भी साल 2024 में अक्की की फिल्मों को सिलसिला जारी रहेगा। आइए जानते हैं कि इस साल उनकी कौन-कौन सी मूवीज रिलीज होंगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 27 Apr 2024 03:13 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 03:15 PM (IST)
इस साल आने वालीं अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवीज (Photo credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के वो सुपरस्टार हैं, जो साल में 3-4 फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। इस साल की शुरुआत उन्होंने डायरेक्टर अली अब्बास जफर की एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) से कर दी है, हालांकि एक्टर की ये मूवी असफल साबित हुई है। 

बड़े मियां छोटे मियां के बाद भी अक्षय की फिल्मों की सिलसिला इस साल जारी रहने वाला है। ऐसे में आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 2024 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली मूवीज कौन-कौन सी हैं। 

सरफिरा (Sarfira)

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सूर्या की सुपरहिट फिल्म सूरारई पोटरू का हिंदी रीमेक अक्षय कुमार करते हुए नजर आएंगे। फिल्म का नाम सरफिरा है और कुछ पहले इसका फर्स्ट लुक टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। अक्षय की ये मूवी 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

सिंघम अगेन (Singham Again)

डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन में अक्षय कुमार कैमियो रोल करते नजर आएंगे। यूं तो ये मूवी इस साल 15 अगस्त को रिलीज की जानी है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि पुष्पा 2 की वजह से सिंघम अगेन की रिलीज डेट आगे बढ़ने वाली है। 

खेल खेल में (Khel Khel Mein)

लंबे समय बाद अक्षय कुमार कॉमेडी फिल्मों के जॉनर में वापसी करते दिखेंगे। फिल्म का नाम खेल खेल में है और इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज। मल्टी स्टार कास्ट वाली अक्की की इस मूवी की रिलीज डेट का एलान आज ही किया गया है। 6 सितंबर 2024 को खेल खेल में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

स्काई फोर्स (Sky Force)

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने एक और एक्शन थ्रिलर फिल्म स्काई फोर्स की शूटिंग को खत्म किया है। माना जा रहा है कि गांधी जयंती के अवसर पर यानी 2 अक्टूबर को ये फिल्म रिलीज की जाएगी। 

वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle)

इस साल की अगर अक्षय कुमार की कोई सबसे बड़ी रिलीज फिल्म मानी जा रही है तो वह कॉमेडी मूवी वेलकम टू द जंगल होगी। वेलकम फ्रेंचाइजी की इस तीसरी किस्त में हिंदी सिनेमा के कई कलाकार नजर आएंगे। 20 दिसंबर 2024 यानी क्रिसमस के मौके पर अभिनेता की ये मूवी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी। 

ये भी पढ़ें- Lara Dutta ने घटिया हरकत करने पर शख्स की कर दी थी पिटाई, एक्ट्रेस का रूप देख चिंता में आ गए थे अक्षय कुमार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.