Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन का दावा! इंस्टाग्राम पोस्ट से सनसनी

Poonam Pandey Death लॉक अप फेम एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आ रही है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया गया है कि पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। 32 साल की उम्र में पूनम इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। पूनम के निधन की खबर से इंडस्ट्री शॉक में हैं। फैंस भी हैरान हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 02 Feb 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे का निधन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) के निधन की खबर से शुक्रवार को सनसनी मच गई। एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट के जरिए उनके निधन का दावा किया गया था। हालांकि, पूनम के परिवार की ओर से इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की गई है और ना ही कोई स्टेटमेंट जारी किया गया।

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस पोस्ट के बाद भी किसी को यकीन नहीं हुआ कि एक्ट्रेस का अचानक निधन हो गया है। इसकी वजह है, पूनम का सोशल मीडिया में सक्रिय रहना। कुछ दिन पहले तक उन्हें इंस्टाग्राम पर सक्रिय देखा गया था।

उन्होंने कुछ इवेंट्स के वीडियोज भी डाले। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी पूनम के निधन के दावे की पुष्टि उनकी मीडिया मैनेजर पारुल चावला के हवाले से की। हालांकि, इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 

इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या लिखा है?

इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किए गए एक स्टेटमेंट में कहा गया, "यह सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सरवाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। वह जिससे भी मिलीं, प्यार और स्नेह से मिलीं। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।"

Poonam Pandey

पूनम पांडे की मीडिया मैनेजर पारुल चावला की टीम से सम्पर्क करने पर मीडिया को भेजे गये संदेश में कहा गया कि उनके परिवार और टीम की ओर से सुबह हमें ये जानकारी मिली कि वो नहीं रहीं। हम उनके परिवार से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश, हमारा उनसे सम्पर्क नहीं हो पा रहा है। इसीलिए, हम आधिकारिक स्टेटमेंट जारी नहीं कर रहे हैं। फिलहाल, बस इतना जानते हैं कि वह (पूनम) नहीं रहीं और इस वक्त उनकी बॉडी यूपी में है। 

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey के घर में लगी आग, बाल-बाल बचा एक्ट्रेस का डॉगी, वीडियो आया सामने

तीन दिन पहले स्पॉट हुई थीं पूनम पांडे

तीन दिन पहले ही पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोवा में क्रूज पार्टी में नजर आई थीं। ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में पूनम एकदम फिट एंड फाइन दिखाई दे रही थीं। ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर से लोग हैरान हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

कौन हैं पूनम पांडे?

पूनम पांडे विवादों के चलते खूब सुर्खियों में रही हैं। साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले पूनम के एक वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी, जिसमें एक्ट्रेस कहती नजर आई थीं कि अगर भारत मैच जीतेगा तो वह कपड़े उतार देंगी। इसके चलते वह खूब लाइमलाइट में रहीं। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें कंगना रनोट के रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में देखा गया था। 

यह भी पढ़ें- Pathaan controversy: 'पाप है ये... मत करो', पूनम पांडे ने दिया शाह रुख-दीपिका के बेशर्म रंग विवाद पर रिएक्शन