Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp Season 2: बिग बॉस की सबसे धाकड़ खिलाड़ी होगी कंगना की जेल में बंद, कपड़ों को लेकर रोज होती हैं ट्रोल

Lock Upp Season 2 एकता कपूर जल्द ही अपने अत्याचारी खेल लॉक अप का सीजन 2 लेकर जल्द ही आ रही हैं। उन्होंने शो के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश शुरू कर दी है। इसी क्रम में बिग बॉस की एक धाकड़ खिलाड़ी से सम्पर्क किया गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 08 Apr 2023 11:31 AM (IST)
Hero Image
Lock Upp Season 2, neha bhasin bigg boss contestants

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp Season 2: लॉक अप सीजन 1 की अपार सफलता के बाद एकता कपूर जल्द ही अपने अत्याचारी खेल का दूसरा सीजन लेकर आ रही हैं। शो का आगाज जल्द ही होने वाला है और मेकर्स इसके लिए आजकल कंटेस्टेंट्स की तलाश कर रहे हैं। ताजा अपडेट के अनुसार बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट को भी जेल में टॉर्चर होने का ऑफर आया है।

जल्द शुरू होगा लॉक अप सीजन 2

लॉक अप एक रियलिटी शो है जहां 17 प्रतियोगी जेल में बंद होंगे, खेल खेलेंगे और सरवाइव करने और जमानत पाने के लिए लड़ेंगे। पिछले साल सीजन 1 को एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर लॉन्च किया गया था। मुनव्वर फारुखी ने इस शो को जीता था। एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी इस शो के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था और ये ओटीटी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो था। 

नेहा भसीन होंगी जेल में बंद

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट नेहा भसीन को शो के लिए संपर्क किया गया है। शो के मेकर्स और नेहा के बीच फिलहाल बातचीत चल रही है। नेहा को आपने बिग बॉस ओटीटी में देखा, फिर उनकी एंट्री बिग बॉस 15 में भी हुई थी, लेकिन जल्दी ही ये शो से बाहर हो गईं थीं। प्रतीक सहजपाल के साथ इनके रोमांस के काफी चर्चे हुए थे। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि नेहा, कंगना के शो में कैसा तड़का लगाती हैं।

राखी सांवत ने जाहिर की इच्छा

एकता कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि इस बार का सीजन लंबे समय तक टेलीकास्ट किया जाएगा और पहले से ज्यादा वाइल्डर होगा। ये सब सुनकर लोग और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि अप्रैल में ही सीजन 2 का ट्रेलर सामने आ सकता है। इस बार भी इसे कंगना ही होस्ट करेंगी। पिछले दिनों राखी सावंत ने शो में आने को लेकर अपनी दिलचस्पी दिखाई थी।