Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: दुबई से लौटकर वोट करने पहुंचे राजामौली, लाइन में Jr NTR भी; किसने कहां डाला वोट

Lok Sabha Election 2024 के लिए सितारों से लेकर आम जनता तक बढ़ चढ़कर वोट्स कर रहे हैं। तीसरे चरण के मतदान में जेनेलिया और रितेश देशमुख ने मुंबई के लातूर में वोट डाले थे उनके बाद अब चौथे चरण का मतदान ( Celebs who casted Votes) जारी होते ही साउथ स्टार्स ने भी सोमवार की सुबह अपने क्षेत्रों के पोलिंग बूथ पर जाकर अपने कीमती वोट्स दिए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 13 May 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
Loksabha Election 2024 के चौथे मतदान में इन सितारों ने डाले वोट्स/ फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे राजनीति में अपना सफर शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। कंगना रनौत से लेकर अरुण गोविल तक बड़े-बड़े सितारे अपने क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। तीसरे चरण के बाद अब देश भर में चौथे चरण का मतदान जारी है।

वोटिंग को लेकर राजनेताओं से लेकर सेलिब्रिटी तक में उत्साह देखा जा रहा है। अब तक साउथ के कई सुपरस्टार्स ने अपना वोट डाल दिया है। इस बार के आम चुनाव में कुछ फिल्मी कलाकार भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

अल्लू अर्जुन ने इस शहर में डाला अपना कीमती वोट

साउथ सितारे हमेशा से आम नागरिक को ये बढ़ावा देते आए हैं कि वह अपना कीमती वोट्स (Lok Sabha Election 2024 Voting) देने से कभी भी पीछे नहीं रहे और इसकी पहल वह खुद करते हैं।

यह भी पढ़ें:  Lok Sabha Election 2024: इस बार लोकसभा चुनाव में, सितारे भी उतरे हैं मैदान में

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साउथ सुपरस्टार्स के पोलिंग बूथ पर अपना कीमती वोट्स देते हुए कई वीडियोज शेयर किये है।

जल्द ही पुष्पा: द रूल से एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने सोमवार को अपना कीमती मतदान दिया। उन्होंने हैदराबाद के जुबली हिल्स के पोलिंग बूथ पर अपना कीमती वोट दिया।

उनके अलावा साउथ सुपरस्टार और फिल्म 'वॉर' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) ने आम नागरिक की तरह ही अपना कीमती मतदान देने के लिए लाइन में लगे खड़े नजर आए।

चिरंजीवी ने भी अपना वोट देने के साथ लोगों को दी सलाह

अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर के चौथे चरण के मतदान में अलावा दक्षिण सिनेमा का बड़े अभिनेता और जन सेना पार्टी अध्यक्ष पवन कल्याण ने भी मंगलागिरी के पोलिंग बूथ पर अपना कीमती वोट दिया, तो वहीं चिरंजीवी ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपना कीमती वोट दिया और साथ ही लोगों से ये भी दरख्वास्त की कि वह अपना कीमती वोट जरूर दें।

इन सितारों के अलावा बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली भी सीधा दुबई से आते ही अपनी पत्नी संग कीमती वोट देने के लिए पहुंचे।

उनके अलावा एक्टर श्रीकांत, एम एम कीरवानी सहित कई साउथ की दिग्गज हस्तियों ने वोट्स दिए। एम एम कीरवानी ने भी लोगों को ये सलाह दी कि वह अपना कीमती वोट डालने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटे। 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: रजनीकांत, धनुष और कमल हासन ने चेन्नई में डाला वोट, सबसे पहले पहुंचा ये सुपरस्टार