Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजनीति के मैदान में उतरीं Kangana Ranaut, अपने होमटाउन मंडी से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

भाजपा ने 111 की उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है जिसमे कंगना रनोट (Kangana Ranaut) का नाम आया है। एक्ट्रेस अपने हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है। इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Mar 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Lok Sabha election (Photo Credit Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश भर में एक तरफ जहां होली का त्योहार मनाया जा रहा है। तो वहीं , दूसरी तरफ चुनावी माहौल भी बना हुआ है। भाजपा ने 111 की उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है, जिसमे कंगना रनोट (Kangana Ranaut) का नाम आया है।

एक्ट्रेस अपने हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दी है।

यह भी पढ़ें- भतीजे को गोद में लिए Kangana Ranaut ने किए शक्तिपीठ के दर्शन, जन्मदिन पर ज्वालामुखी के दर टेका माथा

कंगना रनोट लड़ेंगी चुनाव

बॉलीवुड क्वीन ने हाल  ही में अपने जन्मदिन के मौके पर भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। अब एक्ट्रेस की ये इच्छा पूरा हो गई है। कंगना को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा सीट का टिकट मिल गया है। 

एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी 

 कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने लिखा-  'मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (BJP) को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा। आज भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। मैं लोकसभा चुनाव लड़ने पर हाईकमान के फैसले का पालन करती हूं। मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। धन्यवाद!'

फैंस दे रहे हैं बधाई

इस पोस्ट के बाद कंगना रनोट के चाहने वाले सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा- यहां तक पहुंचने के लिए बधाई हो कंगन। दूसरे फैन ने लिखा- बधाई हो हम हिमाचल में आपके लिए प्रचार करने का इंतजार कर रहे हैं। तीसरे फैन ने लिखा- आपको शुभकामनाएं। आप फिल्म उद्योग में अभिनय, निर्देशन और एक निर्माता के रूप में उत्कृष्ट साबित हुई। अब राजनीति और देश सेवा में चमकने का समय है। 

अरुण गोविल को मिला मेरठ टिकट

कंगना रनोट के अलावा टीवी के राम यानी अभिनेता अरुण गोविल की चुनाव लड़ेंगे। अभिनेता को मेरठ से टिकट लोकसभा सीट का टिकट मिला है।

बता दें कि अरुण गोविल मेरठ के ही रहने वाले हैं. उनका जन्म का 12 जनवरी 1958 को मेरठ कैंट में हुआ था। 

यह भी पढ़ें-  एक 'स्विच ऑफ फोन' से Kangana Ranaut की सेकंडों में बदली पूरी जिंदगी, इस एक्ट्रेस के चलते बनीं सिनेमा की 'क्वीन'