Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Election Result 2024: चुनाव में 'फूफा' पवन कल्याण की जीत से Allu Arjun हुए गदगद, चिरंजीवी ने भी दी बधाई

एक तरफ पूरे देश की लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Election Result 2024) के परिणाम पर नजर है दूसरी ओर आंध्र प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव (Andhra Pradesh Assembly Election Result 2024) के परिणाम की गहमा-गहमी है। पवन कल्याण (Pawan Kalyan) पीथापुरम से खड़े हुए थे और उन्होंने जीत हासिल की है। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने उन्हें बधाई दी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 04 Jun 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
चुनाव 2024 में पवन कल्याण की जीत से खुश अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Andhra Pradesh Assembly Election Result 2024: लोकसभा चुनाव परिणाम 2024 के साथ-साथ आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम की चहल-पहल है। जन सेना पार्टी के संस्थापक और सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने आंध्र प्रदेश की पीथापुरम विधानसभा सीट से वाईएसआरसीपी के वांगा गीता विश्वनाथम को हराकर अपनी पहली चुनावी जीत हासिल की है।

जीत के बाद से ही पवन कल्याण सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने भी फूफा पवन कल्याण की जीत पर खुशी जाहिर की है और उन्हें बधाई देते हुए एक पोस्ट किया है।

पुष्पा स्टार ने फूफा को दी बधाई

अल्लू अर्जुन ने फूफा पवन कल्याण की जीत के बाद एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें अभिनेता ने लिखा है, "पवन कल्याण गरु, आपको इस शानदार जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई। सालों से लोगों की सेवा करने के लिए आपकी कड़ी मेहनत, समर्पण और प्रतिबद्धता हमेशा दिल को छू लेने वाली रही है। लोगों की सेवा करने की आपकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं।"

यह भी पढ़ें- Ram Charan के कुनबे में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार, Allu Arjun से है खास नाता, जानिए परिवार का इतिहास

Allu Arjun

चिरंजीवी ने भी भाई को दी बधाई

चिरंजीवी ने भी अपने भाई पवन कल्याण की जीत पर बधाई पोस्ट किया है। एक्स पर मेगास्टार ने लिखा, "मेरे प्यारे कल्याण बाबू, आंध्र प्रदेश के लोगों द्वारा दिए गए विशाल और शानदार जनादेश से मैं रोमांचित हूं। आप वाकई इस चुनाव के गेम चेंजर रहे हैं। आप मैन ऑफ द मैच हैं। आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए आपकी गहरी चिंता, आपकी दूरदर्शिता, राज्य के विकास के बारे में आपकी इच्छा, आपके बलिदान, आपकी राजनीतिक रणनीतियां इस शानदार परिणाम में दिखाई दी हैं। मुझे आप पर गर्व है। बहुत-बहुत बधाई।"

Chiranjeevi Loksabha 2024

चिरंजीवी ने आगे लिखा, "आपकी ईमानदारी, ईमानदार कोशिश और सक्षम समर्थन के साथ मुझे यकीन है कि आप राज्य को विकास के पथ पर लाने में मदद करेंगे और लोगों की अच्छी सेवा करेंगे। प्यार और आशीर्वाद।"

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दुबई से लौटकर वोट करने पहुंचे राजामौली, लाइन में Jr NTR भी; किसने कहां डाला वोट