Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Radhika Merchant के प्री-वेडिंग गाउन में लिखी थी प्रेम कहानी, रिया कपूर ने फोटो शेयर कर किया खुलासा

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) महज एक महीने बाद अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही है। अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से एंटीलिया में सात फेरे लेने वाले हैं। हाल ही में इस कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन देखने को मिला था जो इटली में हुआ था। इस फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 16 Jun 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
Radhika Merchant look ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जुलाई में दूल्हे राजा बनने जा रहे हैं। वह अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से 12 जुलाई को शादी को सात फेरे लेने वाले हैं, हाल ही में इस कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन देखने को मिला था, जो इटली में हुआ था। बता दें, ये इस कपल का दूसरा ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन था।

फंक्शन खत्म हो चुका है, लेकिन सोशल मीडिया पर अब सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो सामने आ रही हैं। राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। रविवार को अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने राधिका की कई फोटोज शेयर की।

यह भी पढ़ें-  Anant-Radhika Wedding: इटली में प्री-वेडिंग के बाद यहां सात फेरे लेंगे अनंत-राधिका, शादी में होगा ये ड्रेस कोड

राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग लुक

रिया कपूर ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की कई खूबसूरत फोटोज साझा की है और साथी की प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। इन तस्वीरों में राधिका ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। राधिका ने इस मौके पर यूं तो कई एक से बढ़कर एक ड्रेस कैरी की, लेकिन ये गाउन बेहद खास था।

राधिका के गाउन पर लिखा था लव लेटर

अनंत अंबानी (Anant Ambani) की होने दुल्हन के इस ब्लैक एंड ऑफ व्हाइट गाउन पर डिजाइनर रॉबर्ट वुन ने काफी मेहनत की थी। दरअसल, राधिका के इस गाउन पर उनका लव लेटर लिखा था, जो बेहद खास था। इसका खुलासा रिया ने फोटोज के कैप्शन में किया है, उन्होंने लिखा- प्रेम पत्र। दुल्हन द्वारा दूल्हे को लिखे गए पत्र को क्रिस्टल से जड़ित फ्रेंच शिफॉन की लंबाई पर दोबारा बनाना रॉबर्ट वुन।

क्रूज पर हुआ था सेलिब्रेशन

अंनत और राधिका के लिए दूसरी प्री वेडिंग पार्टी का आयोजन किया गया। इस बार क्रूज पर चार दिनों तक चला था। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं- Anant Ambani-Radhika Merchant का दूसरा प्री-वेडिंग कार्ड आया सामने, 4 दिनों तक क्रूज पर चलेगा जश्न, जानें क्या है खास