Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LSD 2: 'बिग बॉस में जाना...' दिबाकर बनर्जी ने किया खुलासा, बताया निमृत कौर अहलूवालिया क्यों हुईं बाहर?

Lsd 2 अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है। इस मूवी का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। ऐसे में फैंस लगातार यह सवाल कर रहे थे कि निमृत कौर अहलूवालिया इस फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं हैं जबकि उन्हें बिग बॉस 16 में सेलेक्ट किया गया था। अब निर्माता ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी है और सब बताया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 13 Apr 2024 06:42 PM (IST)
Hero Image
दिबाकर बनर्जी ने एलएसडी 2 को लेकर की बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्मित एलएसडी 2 का लोगों के बीच एक अलग ही हाइप बना हुआ है। बीते दिन ही इस मूवी का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। जब से इस मूवी की घोषणा हुई है, तभी से फैंस निमृत कौर अहलूवालिया के बारे में पूछ रहे हैं। वह न तो इसके टीजर में नजर आई और न ही इसके ट्रेलर में दिखाई दीं।

एकता कपूर एलएसडी 2 की घोषणा करने के लिए बिग बॉस 16 में आई थीं और वहां उन्होंने निमृत को इस फिल्म में लीड रोल के लिए सेलेक्ट किया था। इसके बाद खबरें आईं कि एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन की वजह से इस फिल्म से बाहर होने का फैसला किया है। अब इन सब बातों पर दिबाकर बनर्जी ने चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: LSD 2 Trailer: इंटरनेट की हकीकत बताती 'एलएसडी 2' का ट्रेलर आउट, एक-एक सीन उड़ा देगा होश

View this post on Instagram

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

बिग बॉस में जाना था पीआर प्लान

दिबाकर बनर्जी ने हाल ही में इंडिया टुडे के साथ एक बातचीत में बताया कि बिग बॉस में जाना एक पीआर प्लान था। फिल्म निर्माता ने कहा कि ऐसे कई लोग हैं, जो बाहर हो गए। ईमानदारी से कहूं तो, बिग बॉस में जाना और एक स्टार को चुनना सिर्फ एक पीआर योजना थी, जिसमें एकता ने बड़ी घोषणा की थी। हमारे पास और ज्यादा चुनने की भी योजना थी।

नहीं बोलना चाहते थे विवादास्पद शब्द

इसके आगे उन्होंने बताया कि सिर्फ स्टार्स ही नहीं, ऐसे गायक भी हैं, जो एलएसडी 2 और अन्य विवादास्पद शब्द नहीं बोलना चाहते थे। क्या चीजें एलएसडी 2 के लिए बुनियादी हैं। यह थोड़ा गंभीर, बोल्ड, डार्क और विवादास्पद है। यह हमारे पाखंडी समाज की वास्तविकता है, जहां हर कोई हमसे बचने की कोशिश करता है।

बता दें कि इसमें परितोष तिवारी, बोनिता राजपुरोहित और अभिनव सिंह मुख्य भूमिका में हैं। एकता कपूर की यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें: 'थैंक यू फॉर कमिंग' की फ्लॉप से टूट गई थीं Ektaa Kapoor, कहा- 'पता नहीं LSD 2 के आने के बाद...'