Move to Jagran APP

'दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी...', Lucky Ali ने मुस्लिमों को लेकर किया ऐसा पोस्ट, हो रहा वायरल

जाने-माने सिंगर लकी अली (Lucky Ali) अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोरते हैं। एक बार ब्राह्मण को लेकर दिया गया उनका बयान वायरल हुआ था और उन्हें खूब आलोचना सहनी पड़ी थी। अब सिंगर ने मुस्लिमों को लेकर बयान दिया है। उन्होंने मुस्लिमों को अकेला बताया है। वह पिछले कुछ समय से म्यूजिक इंडस्ट्री से दूर हैं। इस वक्त उनका हालिया बयान चर्चा बटोर रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 12 Jul 2024 01:55 PM (IST)
Hero Image
लकी अली ने मुस्लिमों को लेकर कही ऐसी बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'आ भी जा', 'ओ सनम', 'एक पल का जीना', 'क्यों चलती है पवन' जैसे सुपरहिट गानों की झड़ी लगाने वाले लकी अली (Lucky Ali) कभी अपने हिट ट्रैक के लिए जाने जाते थे। आज वह भले ही म्यूजिक इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लकी अली उन मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जो किसी भी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं।

एक बार फिर लकी अली अपने एक बयान के चलते चर्चा में आ गये हैं। लकी अली ने मुस्लिमों को आतंकवादी कहे जाने को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

मुस्लिमों को लेकर क्या बोले लकी अली?

दरअसल, लकी अली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर 12 जुलाई को एक पोस्ट किया है, जो मुस्लिमों के साथ हो रहे बर्ताव को बयां कर रहा है। उन्होंने बताया कि इसकी वजह से दोस्त छोड़ देते हैं। दिग्गज सिंगर ने लिखा, "आज के समय दुनिया में मुस्लिम होने मतलब आप अकेले हैं। पैगंबर की सुन्नत का पालन करना एक अकेलापन है, आपके दोस्त आपको छोड़ देंगे, दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी।"

यह भी पढ़ें- Lucky Ali Singer: गायक नहीं एक्टर बनने निकले थे लकी अली, इस मशहूर धारावाहिक से की थी एक्टिंग की शुरुआत

Lucky Ali

लकी अली के पोस्ट पर लोगों का रिएक्शन

कहो ना प्यार है में गाना गाकर मशहूर हुए लकी अली ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है, तुरंत रिएक्शन की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने कहा, "उस्ताद जी, अच्छे लोग भी होते हैं और बुरे लोग भी। चाहे जो भी हो, मेरे जैसे किसी भी व्यक्ति से आने के बाद आप एक लीजेंड हैं और हमेशा रहेंगे। हर अच्छा इंसान एक अच्छा इंसान होता है। बस। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह लकी अली है या लकी शर्मा।" एक और कहा कि दोस्तों का छोड़ना कोई मायना नहीं रखता है। एक ने कहा कि बुरे लोगों के इर्द-गिर्द रहने से अच्छा है, अकेले रहो।

मालूम हो कि पिछले साल लकी अली ने कहा था कि ब्राह्मण शब्द अब्राहम और इब्राहिम से लिया गया है, जिसके चलते खूब बवाल हुआ था और सिंगर को खूब ट्रोलिंग सहनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें- Lucky Ali Apologises: ब्राह्मण वाली पोस्ट पर सिंगर लकी अली ने मांगी माफी, बोले- 'मेरी बात को गलत समझा'