Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah In Vedaa: निखिल आडवाणी की 'वेदा' में तमन्ना भाटिया की एंट्री, जॉन अब्राहम के साथ पहली फिल्म

साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। हाल ही में उन्होंने लस्ट स्टोरीज-2 में काम किया और अब जॉन अब्राहम के साथ फिल्म वेदा में भी नजर आएंगी जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। डायरेक्टर निखिल आडवाणी तमन्ना सहित अपनी टीम को लेकर राजस्थान के जोधपुर पहुंचे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 13 Jul 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
Lust Stories 2 Actress Tamannah Bhatia Joins John Abraham. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तमन्ना भाटिया इन दिनों खूब खबरों में हैं। नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 में अपने किरदार के लिए उन्होंने सुर्खियां बटोरीं। वहीं, को-एक्टर विजय वर्मा संग नजदीकियों के लिए भी सोशल मीडिया में छायी रहीं। अब तमन्ना अपनी एक और फिल्म के लिए खबरों में आ गयी हैं। 

निखिल आडवाणी निर्देशित वेदा में एक्ट्रेस की एंट्री हुई और फिल्म में वो जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। यह पहली बार है, जब तमन्ना जॉन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। वेदा की शूटिंग शुरू हो चुकी है और निखिल टीम के साथ राजस्थान के जोधपुर पहुंचे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

रोल सुनते ही तमन्ना ने कर दी 'हां'

निखिल ने तमन्ना के फिल्म से जुड़ने की जानकरी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। उन्होंने कहा-

तमन्ना भाटिया ने जॉन अब्राहम और सरवरी वाघ अभिनीत फिल्म 'वेदा' में एंट्री कर ली है। वे फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगी। तमन्ना ने हमेशा चौंका देने वाली परफॉर्मेंस दी है। जब मैंने वेदा फिल्म के रोल के लिए उनसे संपर्क किया, तो उन्होंने तुरंत मुझ पर भरोसा कर लिया।

मुझे इस बात की खुशी है। इस फिल्म के लिए मेरी टीम और मैं उन्हें अपने साथ पाकर रोमांचित महसूस कर रहे हैं। फिल्म 'वेदा' को असीम अरोड़ा ने लिखा है। ये साउथ की 'वेदालम' का रीमेक है। असीम हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुमराह के अलावा नन्हे जैसलमेर, हीरोज, बेल बॉटम और मिशन मजनू समेत कई फिल्मों का स्क्रीनप्ले लिख चुके हैं।

पहली बार जॉन के साथ दिखेंगी तमन्ना

तमन्ना भाटिया ने भी डायरेक्टर निखिल आडवाणी के क्राफ्ट की तारीफ की। तमन्ना ने कहा-

निखिल जिस तरीके से अपनी कहानी उकेरते हैं, वह मुझे काफी पसंद है। काफी हुनर और क्षमता है। मुझे पहली बार जॉन के साथ काम करने का मौका मिला है।

तमन्ना ने अपने रोल के बारे में खुलकर तो नहीं बताया, बस इतना कहा कि दर्शकों के लिए यह देखना रोमांचक होगा कि मेरा किरदार उनके लिए क्या लाएगा। 

अगस्त में तमन्ना की 'जेलर' रिलीज होगी

अगले महीने तमन्ना भाटिया की फिल्म 'जेलर' रिलीज होने जा रही है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा मोहनलाल और जैकी श्रॉफ भी हैं। तमन्ना को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं। हालांकि, माना जाता है कि साउथ में रजनीकांत की एंट्री से ही फिल्में सुपरहिट हो जाती हैं।

'जेलर' फिल्म में एक गिरोह अपने लीडर को जेल से छुड़ाने की कोशिश करता है, जबकि उस जेल का जेलर उनको रोकने के का प्रयास करता है। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे नेल्सन दिलीपकुमार ने ही लिखा है।