Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha की शादी में क्यों शामिल नहीं हुए भाई लव सिन्हा? अब बताई असली वजह- 'ऐसे लोगों के साथ...'

Luv Sinha पिछले कुछ समय से बहन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल की शादी में शामिल न होने को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा था कि सोनाक्षी और जहीर की शादी में उनके भाई शामिल नहीं हुए थे। अब आखिरकार उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 02 Jul 2024 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 04:48 PM (IST)
लव सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। एक ओर कपल को इंटरफेथ मैरिज की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, दूसरी ओर चर्चा थी कि इस शादी की वजह से एक्ट्रेस का परिवार खुश नहीं है। यही नहीं, भाई लव सिन्हा (Luv Sinha) भी शामिल नहीं हुए थे।

लव सिन्हा (Luv Sinha) अपनी बहन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी में नजर नहीं आये थे। कुछ समय पहले अभिनेता ने उनके वेडिंग न अटैंड करने की खबरों पर गुस्सा जाहिर किया था। अब खुद अभिनेता ने एक पोस्ट के जरिए साफ कर दिया है कि वह अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं हुए थे और इसकी वजह भी बताई है।

सोशल मीडिया पर चल रहे कैंपेन पर बोले लव 

लव सिन्हा ने हाल ही में एक्स पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि आखिर वह क्यों सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं हुए हैं। उन्होंने तीन ट्वीट एक के बाद एक शेयर किये। एक ट्वीट में लव ने लिखा, "मैंने क्यों नहीं भाग लेने का फैसला किया। मेरे खिलाफ झूठे आधार पर ऑनलाइन अभियान चलाने से यह फैक्ट नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आता है।" लव सिन्हा ने इस पोस्ट के अगले सीरीज में जो ट्वीट किया, उससे साफ हो गया कि आखिर उन्होंने क्यों अटैंड नहीं किया।

यह भी पढ़ें- बहन Sonakshi Sinha की शादी में नजर नहीं आये थे लव सिन्हा, अब खबरों पर दी ये प्रतिक्रिया- 'बेहतर सोर्सेस की...'

Luv Sinha

लव सिन्हा ने बताई वजह

लव सिन्हा ने अगले ट्वीट में एक रिपोर्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा गया है, "अपने पारिवारिक व्यवसाय के बारे में सावधानीपूर्वक तैयार की गई खबरों के साथ दूल्हे के पिता की एक राजनेता से निकटता जैसे ग्रे क्षेत्रों में कोई भी नहीं गया, जिसकी ईडी जांच "वाशिंग मशीन" में गायब हो गई थी। न ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की कोई भनक थी।"

Luv Sinha

इस ट्वीट के बाद लव सिन्हा ने अपने अगले एक्स पोस्ट पर लिखा, "कारण बहुत साफ है कि मैं क्यों शामिल नहीं हुआ और कुछ लोगों के साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़ूंगा। मुझे खुशी है कि मीडिया के एक सदस्य ने पीआर टीम द्वारा प्रस्तुत की जा रही बनाई गई कहानियों पर भरोसा करने की बजाय अपना रिसर्च किया।"

अब लव ने एक और ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "जिस स्टेटमेंट को गलत तरीके से मेरे हवाले से पेश किया जा रहा है, वह मेरा बयान नहीं है, बल्कि एक वरिष्ठ पत्रकार ने एक लेख में लिखा था। मामला अब बंद हो चुका है और मैं इस पर आगे कोई कमेंट नहीं करूंगा।"

Luv Sinha Post

मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की थी। कपल 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था।

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha की शादी में शामिल न होने पर भाई Luv Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मुझे एक-दो दिन...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.