Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maamla Legal Hai: 'तीसरी पीढ़ी की वकील, नहीं चलना चाहती पिता के रास्ते', नाइला ने बताया कैसा है उनका किरदार

कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज Maamla Legal Hai मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है। इस सीरीज में रवि किशन निधि बिष्ट और नाइला ग्रेवाल समेत कई सितारे नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में नाइला ग्रेवाल ने सीरीज में दिखाए गए अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है। नाइला ने बताया है कि कैसे वह पिता के रास्ते पर न चलकर कुछ अलग करेगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 26 Feb 2024 08:53 PM (IST)
Hero Image
मामला लीगल है वेब सीरीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Maamla Legal Hai: रवि किशन, निधि बिष्ट और नाइला ग्रेवाल स्टारर वेब सीरीज 'मामला लीगल है' को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है। ऐसे में इसके कलाकार और टीम के अन्य लोग इस सीरीज को जमकर प्रमोट कर रहे हैं।

हाल ही में, निधि बिष्ट और नाइला ग्रेवाल ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अपने किरदारों के बारे में खुलकर बात की। चलिए जानते हैं नाइला ने क्या कहा।

यह भी पढ़ें: Maamla Legal Hai Trailer: कोर्टरूम में लगेंगे हंसी के ठहाके, Ravi Kishan की 'मामला लीगल है' का ट्रेलर रिलीज

कैसा है 'अनन्या' का किरदार

एएनआई से बात करते हुए नाइला ने कहा, 'मेरा किरदार अनन्या श्रॉफ का है। उसने हार्वर्ड से पढ़ाई की है और एलएलएम किया है। वह तीसरी पीढ़ी की वकील है, लेकिन वह अपने पिता के रास्ते पर नहीं चलना चाहती है और एक कानूनी सहायक बने और शुरू करेगी जिला न्यायालय से। यह एक बहुत ही असामान्य सिनेरियो है।

इसके आगे उन्होंने कहा, 'नॉर्मली गर्ल्स कॉर्पोरेट सेटअप को चुनती हैं, लेकिन वह ग्राउंड जीरो से शुरुआत करना चुनती है और यही बात इसे बहुत दिलचस्प बनाती है, क्योंकि उसने कुछ ऐसा चुना जिसकी आप किसी व्यक्ति से अपेक्षा नहीं करते। हम सोचते हैं कि सिर्फ सुजाता दीदी जैसी लड़कियां वहां पर होंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। हम स्टीरियोटाइप नहीं दिखा रहे। हम दिखा रहे हैं कि असलियत में लोग सारे शेड्स और कलर्स से होते हैं। कुछ अतरंगी, कुछ सेंसिटिव, कुछ मजाकिया। हर चीज होता है हर इंसान में'।

कब रिलीज होगी वेब सीरीज?

इस कॉमेडी ड्रामा में रवि किशन, नाइला ग्रेवाल, निधि बिष्ट के अलावा यशपाल शर्मा, अनंत जोशी भी मुख्य किरदारों में हैं। कुछ समय पहले ही 'मामला लीगल है' का ट्रेलर जारी किया गया था। इसके ट्रेलर को लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और तभी से लोग सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मार्च, 2024 को स्ट्रीम होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Maamla Legal Hai: कोर्टरूम ड्रामा सीरीज में Ravi Kishan लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, जानें कब-कहां होगी स्ट्रीम