Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maaveeran OTT Release Date: प्राइम वीडियो पर इस तारीख को रिलीज होगी मावीरन, होश उड़ाने वाला है थ्रिल

Maaveeran OTT Release Date शिवकार्तिकेयन स्टारर सुपरहीरो फिल्म मावीरन ने रिलीज के बाद से ही खूब तहलका मचाया था और बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट भी साबित हुई थी। सिनेमाघरों में अपना जलवा दिखाने के अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए त्यार है। फिल्म को जल्दी ही तमिल भाषा में प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा ताकि फैंस फिल्म को कहीं से भी देख सकें।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 08 Aug 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
Film Maaveeran is all set for its OTT Release.

नई दिल्ली, जेएनएन। Maaveeran OTT Release Date: शिवकार्तिकेयन अभिनीत तमिल भाषा की सुपरहीरो फिल्म मावीरन 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में अदिति शंकर, सरिता, मिस्किन, योगी बाबू, सुनील और बालाजी शक्तिवेल भी सहायक भूमिकाओं में थे।

इस फिल्म में शिवकार्तिकेयन तमिल समाचार पत्र के एक कार्टूनिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। परिस्थितियां उन्हें एक भ्रष्ट राजनेता के खिलाफ जाने के लिए मजबूर करती हैं।

11 अगस्त को ओटीटी पर किया जाएगा रिलीज

रिलीज के एक महीने के अंदर ही फिल्म मावीरन ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए लिखा, "एक डरपोक कार्टूनिस्ट जो सत्य को एक बिना डरे नायक के रूप में बदलते हुए देखे और दुनिया पर कब्जा कर ले!" मावीरन फिल्म को तमिल भाषा में प्राइम वीडियो पर 11 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाएगा।

40 करोड़ रुपये के बजट में बनी मावीरन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक सफल फिल्म थी। फिल्म ने डोमेस्टिक नेट कलेक्शन 53.53 करोड़ रुपये और डोमेस्टिक ग्रॉस कलेक्शन 62.90 करोड़ रुपये किया था। फिल्म का निर्देशन अश्विन ने किया है।

पहली फिल्म के लिए जीता राष्ट्रीय पुरस्कार

मावीरन मैडोना अश्विन द्वारा निर्देशित दूसरी फिल्म है, जिन्होंने 2021 की तमिल फिल्म मंडेला से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी। योगी बाबू की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने मैडोना अश्विन को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ संवाद लेखक के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते यह दोनों पुरस्कार ही फिल्म निर्माता को दिए गये।

मावीरन फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन रजनीकांत की एक्शन-कॉमेडी जेलर और चिरंजीवी की एक्शन ड्रामा भोला शंकर 10 अगस्त और 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में क्लैश से बचने के लिए इस फिल्म को 14 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया गया था। शिवकार्तिकेयन के फैंस बेसब्री से फिल्म का इं​तजार कर रहे थे।