Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैडम आप बहुत बदल चुकी हैं', बॉडी शेमिंग होने पर समीरा रेड्डी का छलका दर्द

Sameera Reddy On Body Shaming समीरा (Sameera Reddy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है। वह अक्सर अपनी और फैमिली की तस्वीरें साझा करती हैं। इस वक्त एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू के चलते चर्चा में है जिसमें उन्होंने कहा है उनको अक्सर बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है। एक्ट्रेस अब बॉलीवुड से काफी दूर जा चुकी हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 20 Aug 2023 07:39 PM (IST)
Hero Image
Sameera Reddy Body Shaming Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Sameera Reddy On Body Shaming: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) अब भले ही पर्दे से दूर जा चुकी हैं, लेकिन एक वक्त था जब उन्होंने हर अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ था।

समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है। वह अक्सर अपनी और फैमिली की तस्वीरें साझा करती हैं। इस वक्त एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू के चलते चर्चा में है, जिसमें उन्होंने कहा है  उनको अक्सर बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है।

बॉडी शेमिंग पर बोली समीरा रेड्डी

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक,  समीरा ने अपने पोस्टमार्टम डिप्रेशन फेज के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि वे न्यू मदर्स को समझने की जरूरत होने के पक्ष में हैं। जब वे मां बनीं तो ऐसे वक्त पर उनके पति ने उनका काफी साथ दिया था। समीरा ने कहा कि जब 2015 में उन्होंने अपने बेटे हंस को जन्म दिया तो उनके बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था और उनके आसपास के लोग इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे थे। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि आज भी सोशल मीडिया पर उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

एयरपोर्ट पर समीरा को देख सिक्योरिटी गार्ड ने कहा था कुछ ऐसा

बता दें, समीरा ने बताया कि हाल ही में एयरपोर्ट पर भी उनके साथ एक ऐसा वाकया हुआ। एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने उनका आधार कार्ड देखकर उनसे कहा था, 'मैडम, आप बहुत बदल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हर कोई एक राय रखना चाहता था और इसे जोर से आवाज देना चाहता था। वे सोचते हैं कि किसी महिला की बॉडी पर कमेंट करना उनका जन्मसिद्ध अधिकार है। हम सभी इससे गुजरते हैं। समीरा आगे कहती हैं कि घरों में भी देखा जाता है कि वजन बढ़ने या घटने पर कमेंट किया जाता है।

समीरा की पर्सनल लाइफ

बता दें, समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। अक्षय Vardenchi Motorcycles के को-ओनर हैं। ये कंपनी मोटर बाइक को कस्टमाइज करती है। इस कपल की लव स्टोरी एक एड की शूटिंग के दौरान हुई थी। जब अक्षय ने समीरा को बाइक चलाते देखा था तो वो उन्हें दिल दे बैठे थे।