Move to Jagran APP

शोभिता धुलिपाला के बाद उनके को-स्टार को 42 साल की उम्र में मिला अपना हमसफर, गुपचुप रचाई शादी

जोया अख्तर की पॉपुलर वेब सीरीज मेड इन हेवन में करण मेहरा के किरदार में नजर आए अर्जुन माथुर लोगों के वेडिंग प्लानर थे। इनका काम था लोगों की लैविश वेडिंग कराना। हालांकि अब एक्टर खुद प्यार की गिरफ्त में आ गए हैं। 42 साल की उम्र में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड टिया तेजपाल के साथ ब्याह रचा लिया है।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 11 Oct 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
अर्जुन माथुर की शादी की फोटो हुई वायरल ( Photo: Social Media)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। जोया अख्तर की पॉपुलर वेब सीरीज मेड इन हेवन (Made in Heaven) में करण मेहरा के किरदार में नजर अर्जुन माथुर को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब खबर है कि एक्टर ने 42 साल की उम्र में गुपचुप ब्याह रचा लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

जीं हां, एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड टिया तेजपाल से शादी कर ली है। हालांकि दोनों में से किसी ने इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है लेकिन इनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों कपल दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार नजर आए। फोटो में अर्जुन लाल रंग के कुर्ता पैजामा में नजर आए जबकि टिया ने नारंगी और पीले कलर की एक बेहद सिंपल साड़ी पहनी थी। दोनों के गले में जयमाल भी पड़ा हुआ है और ये एक दूसरे की आंखों में देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

Arjun Mathur from Made in heaven got Married today

byu/Dramatic-Bluejay-926 inBollyBlindsNGossip

फैंस देने लगे शुभकामनाएं

यह तस्वीर Reddit पर किसी यूजन ने पोस्ट की है। इसके साथ कैप्शन में लिखा था,"मेड इन हेवन के अर्जुन माथुर ने आज शादी कर ली"। जैसे ही तस्वीर ऑनलाइन वायरल हुई फैंस और यूजर्स उन्हें शुभकामनाएं देने लगे। एक Reddit यूजर ने लिखा,“प्यारी तस्वीर! शो में तड़क भड़क वाली महंगी शादी कराने वाले को पता है कि सुंदरता सादगी में निहित है।" एक अन्य यूजर ने कहा,"मैं आपके लिए बहुत खुश हूं।" दूसरे ने कमेंट किया,"बधाई हो।"

यह भी पढ़ें: अगले साल राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं नागा चैतन्य और Sobhita Dhulipala?

साल 2010 में हुई थी पहली शादी

बता दें कि इससे पहले अर्जुन माथुर ने साल 2010 में सिमरित मल्ही से शादी की थी। ये रिश्ता दो साल चला और इसके बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद अर्जुन ने टिया को डेट करना शुरू कर दिया था। टिया और अर्जुन कई सालों से एक साथ हैं लेकिन अपने रिश्ते को इन्होंने प्राइवेट रखा।

टिया एक जानी मानी प्रोडक्शन डिजाइनर हैं और उन्होंने लाइफ ऑफ पाई,रमन राघव 2.0, द व्हाइट टाइगर,गेम और बार बार देखो जैसे बड़े बजट वाले प्रोजेक्ट्स में काम किया है।

वहीं शो में lतारा खन्ना के किरदार में नजर आई शोभिता धुलिपाला ने इसी साल 8 अगस्त को साउथ स्टार नागा चैतन्य के साथ सगाई कर ली थी। नागा कि पहली शादी एक्ट्रेस सामंथा प्रभु के साथ हुई थी हालांकि बाद में इनका हो गया था।

यह भी पढ़ें: Don 3 में आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी Sobhita Dhulipala? मेकर्स के संग चल रही है बातचीत