Move to Jagran APP

मेड इन हेवन एक्टर Shashank Arora ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- फर्जी प्रोजेक्ट ऑफर...

मेड इन हेवन सीरीज में कबीर की भूमिका निभाने वाले एक्टर शशांक अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार वह अपने किसी किरदार की वजह से नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए एक बड़ा खुलासा किया है। चलिए जानते हैं एक्टर ने अपनी पोस्ट में क्या कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 01 Jul 2024 10:03 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 10:03 PM (IST)
अभिनेता शशांक अरोड़ा ने किया खुलासा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शशांक अरोड़ा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने मेड इन हेवन सीरीज में कबीर की भूमिका निभा कर फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई। शो में उनकी मासूमियत ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब शशांक अपनी किसी फिल्म या सीरीज को लेकर नहीं, बल्कि एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने उन लोगों की आलोचना की थी, जो पैपराजी अपीयरेंस के लिए पैसे देते हैं और कलाकार होने का दिखावा करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक किस्सा भी शेयर किया।

यह भी पढ़ें: Made In Heaven 2 Review: शादियों की चकाचौंध में रिश्तों के अंधेरों पर फोकस, मोना सिंह की यादगार एंट्री

पैपराजी को पैसे देते हैं स्टार्स?

शशांक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर्स द्वारा फोटो के लिए पैपराजी को पैसे देने पर कटाक्ष किया और इसके साथ ही उन्होंने अगले दस सालों तक एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स को पैसे न देने की इच्छा जताई। उन्होंने लिखा कि एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स को पैसे न देने के दस और साल।

शशांक ने शेयर किया किस्सा

एक स्टोरी में शशांक ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने उस घटना को याद किया जब उन्हें एक फर्जी प्रोजेक्ट ऑफर किया गया था। अभिनेता के अनुसार, दस साल पहले एक निर्माता और उसके बेटे ने फिल्मफेयर के लिए नॉमिनेट होने के बाद मुझे बहकाने के लिए एक पूरी फर्जी परियोजना बनाई। मुझे उनके ऑफिस में बुलाया गया और कहा गया कि अगर मेरे पास अधिक फॉलोअर्स नहीं हैं या मैं खुद को अधिक नहीं बेचूंगा तो मैं कुछ नहीं रहूंगा।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शशांक ने ऐसा कुछ शेयर किया हो। इससे पहले भी वह मेन्टल हेल्थ और दूसरी चीजों पर खुलकर बात कर चुके हैं। उन्होंने एक बार एचटी के साथ बात करते हुए बताया था कि अभिनेता होना बहुत चुनौतीपूर्ण और कठिन होता है।

यह भी पढ़ें: आगे बढ़ेगी सबसे मुश्किल एग्जाम की कहानी, TVF ने किया Half CA के दूसरे सीजन का एलान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.