Move to Jagran APP

Madhur Bhandarkar Photo: दिल्ली में हाफ टीशर्ट पहन कड़ाके की सर्दी में दौड़े मधुर, यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट

Madhur Bhandarkar Jogs In Half T Shirt In Delhi दिल्ली में इन दिनों कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। इस बीच मधुर भंडारकर की हाफ टीशर्ट में तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गयी है। लोग उनकी तुलना राहुल गांधी से कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 04 Jan 2023 01:58 PM (IST)
Hero Image
Madhur Bhandarkar Jogs Wearing Half Shirt In Delhi Shivering Cold. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। मधुर भंडारकर बॉलीवुड के उन निर्देशकों में शामिल हैं, जो फिल्मों के जरिए सच्चाई का आइना दिखाते हैं। उनकी पिछली फिल्म इंडिया लॉकडाउन पैनडेमिक के कारण लगे लॉकडाउन में समाज के विभिन्न वर्गों की तस्वीर दिखाती है।

फिलहाल मधुर अपनी हाफ टी-शर्ट फोटो की वजह से चर्चा में आ गये हैं, जो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट की है। दरअसल, यह फोटो दिल्ली की हैं, जहां इन दिनों कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। मधुर हाड़ कंपाने वाली ठंड में सिर्फ हाफ टीशर्ट पहनकर जॉगिंग करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा- दिल्ली में सुबह-सुबह दौड़ना कभी इतना मजेदार और ऊर्जादायी नहीं रहा। मजा आ रहा है। ये तस्वीरें इंडिया गेट के सामने की हैं।

यह भी पढ़ें: Pathaan Trailer Release Date- शाह रुख- दीपिका के 'पठान' का दमदार ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, भरपूर दिखेगा एक्शन

राहुल गांधी से हो रही तुलना

हाफ टीशर्ट में मधुर को यूं दौड़ते देख सोशल मीडिया यूजर्स को भी चुटकी लेने का मौका मिल गया। कई यूजर्स ने मधुर की तस्वीरों पर मजेदार कमेंट किये हैं, जिनमें उन्हें राहुल गांधी के हाफ टीशर्ट लुक से जोड़ा गया है।

बता दें, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी सफेद रंग की हाफ टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं, जिस पर काफी चर्चा हो रही है। इसको लेकर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ठंड से नहीं डरता। 

अब मधुर के फोटो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक ने इसे राहुल गांधी इफेक्ट बताया है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आप भी 2024 में पीएम की रेस में शामिल हो गये।

2022 में आयीं दो फिल्में

2022 में मधुर भंडारकर निर्देशित दो फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई थीं। बबली बाउंसर 23 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्ट्रीम की गयी थी। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया ने एक फीमेल बाउंसर का किरदार निभाया था। दूसरी फिल्म इंडिया लॉकडाउन 2 दिसम्बर को जी5 पर आयी थी। इस फिल्म में श्वेता बसु प्रसाद, आहना कुमरा, प्रतीक बब्बर, सई तम्हनकर, प्रकाश बेलावाड़ी ने मुख्य किरदार निभाये थे।

View this post on Instagram

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar)

ये दोनों फिल्में ही ओटीटी पर काफी पसंद की गयीं। मधुर की सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म इंदु सरकार है, जो 2017 में आयी थी। 2021 में मधुर निर्मित बंगाली फिल्म आविजात्रिक को बेस्ट फीचर फिल्म केटेगरी में नेशनल अवॉर्ड मिला था। 2007 ट्रैफिक सिग्नल के लिए मधुर बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 से सामने आया सनी देओल का लुक, गुस्से से आग बबूला अभिनेता ने हाथों में उठाया पहिया