Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म Fashion का सीक्वल लेकर आ रहे मधुर भंडारकर

जाने माने डायरेक्टर मधुर भंडारकर इन दिनों फैशन 2 की स्क्रिप्ट को लेकर काम कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2008 में इसी नाम से आई फिल्म फैशन की सीक्वल होगी। ये आज के समय की फैशन इंडस्ट्री और उसमें आए बदलावों पर फोकस करेगी। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि ये फिल्म होगी या वेब सीरीज। इसके अलावा कास्ट पर भी काम चल रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 27 Jul 2024 03:09 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत स्टारर फैशन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन साल 2008 में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर ने साल 2022 में तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म बबली बाउंसर और इंटेंस थ्रिलर ड्रामा इंडियन लॉकडाउन को ओटीटी पर रिलीज किया था। हालांकि इसके बाद से वो काफी समय से गायब हैं।

अब खबर आ रही है कि डायरेक्टर अपने अलग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं। जी हां, बहुत जल्द आपको प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत स्टारर फिल्म फैशन का सीक्वल देखने को मिलेगा। फिल्म की पूरी कहानी छोटे शहर की एक लड़की मेघना माथुर नाम के एक कैरेक्टर पर आधारित थी जोकि सुपरमॉडल बनने के लिए मुंबई आती है।

ओटीटी पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार मधुर भंडारकर फैशन के सीक्वल पार्ट 2 पर काम कर रहे हैं। फिल्म का दूसरा पार्ट अभी के समय के बारे में होगा कि अब फैशन इंडस्ट्री में कैसे-कैसे बदलाव हो चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मधुर भंडारकर एक स्टूडियो के टच में हैं जोकि फैशन 2 को फंड करेगा। वहीं एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी फिल्म को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात कही है।

फिलहाल डायरेक्टर अभी इस विचार में हैं कि इसे फिल्म की तरह पेश किया जाए या वेब सीरीज की तरह। कास्टिंग को लेकर भी अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Entertainment News : डिजिटल के बाद अब सिनेमाघरों के लिए फिल्म बना रहे हैं मधुर भंडारकर, यहां खोले अपने दिल के राज

क्या थी फिल्म की कहानी?

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत दोनों को ही इस फिल्म के लिए क्रमश: बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस की कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड मिला था। फिल्म में कंगना रनौत ने एक टॉप मॉडल शोनाली गुजराल का किरदार निभाया था, जिसके करियर में अचानक से डाउनफॉल आ जाता है। इसके अलावा फिल्म में मुग्धा गोडसे,अर्जन बाजवा,समीर सोनी,अरबाज खान, चित्राशी रावत और अन्य किरदार भी नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Madhur Bhandarkar Birthday: फिल्मों के जरिए दिखायी जिंदगी की कड़वी सच्चाई, इन मूवीज को मिले नेशनल अवॉर्ड