Move to Jagran APP

ब्रा में सीन न करने पर माधुरी दीक्षित का अमिताभ बच्चन की इस फिल्म से कटा था पत्ता, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Tinnu Anand On Madhuri Dixit हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी कमाल की अदाकारी के लिए काफी फेमस हैं। माधुरी को लेकर मशहूर फिल्ममेकर टीनू आनंद ने बड़ा खुलासा किया है। जिसके चलते माधुरी दीक्षित को अमिताभ बच्चन की एक फिल्म में ब्रा में सीन देने के लिए कहा गया था। इस मूवी का डायरेक्शन टीनू आनंद कर रहे थे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Thu, 07 Sep 2023 03:36 PM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2023 03:36 PM (IST)
माधुरी दीक्षित ने ब्रा में सीन देने से कर दिया था मना (Photo Credit-Jagran)

 नई दिल्ली जेएनएन: Tinnu Anand Madhuri Dixit Bra Scene: 90 के दशक की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की अदाकारी और डांस के लिए माधुरी का नाम काफी जाना जाता है। इस बीच माधुरी को लेकर हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर और कलाकार टीनू आनंद ने एक बड़ा खुलासा किया है।

टीनू के मुताबिक उनकी एक फिल्म में उन्होंने माधुरी में ब्रा में एक सीन शूट करने को कहा था, जिस पर माधुरी ने अपनी रजामंदी नहीं दी, जिसके वजह से डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म से बाहर करने को कह दिया था।

माधुरी ने ब्रा में सीन देने से किया इनकार

हाल ही में टीनू आनंद ने रेडियो नशा को दिए इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि- ''साल 1989 में मैंने माधुरी दीक्षित को अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शनाख्त के लिए कास्ट किया। इस मूवी में एक सीन में माधुरी को ब्लाउज खोलकर ब्रा में सीन देने को कहा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

शूटिंग से पहले मैंने माधुरी को पूरा सीक्वेंस समझा दिया था और मैं इसे पहले दिन ही शूट करना चाहता था। इसके लिए पहले तो माधुरी मान गईं, लेकिन जब बारी शूटिंग के दिन की आई तो माधुरी दीक्षित 1 घंटे तक अपने मेकअप रूम से बाहर नहीं आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इसके बाद मैं अंदर गया और देखा वो रेडी ही नहीं हुईं थीं और मैंने जब उनसे पूछा तब उन्होंने उस सीन के लिए मना कर दिया। इसके बाद मैंने उनको फिल्म छोड़कर वहां से जाने के लिए कहा दिया। फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से वो सीन बेहद जरूरी था।''

ठंडे बस्ते में गई टीनू आनंद की फिल्म

अपनी बात को जारी रखते हुए टीनू आनंद ने आगे बताया- ''ब्रा में सीन न देने के वजह से मेरी और माधुरी की काफी वहस भी हो गई। इसके बाद अमिताभ बच्चन इस मामले में बीच में आए और उन्होंने कहा कि छोड़ो अगर वो राजी नहीं है, तो जाने दें।

हालांकि बाद में माधुरी इस सीन के लिए मान गईं थीं।'' लेकिन फिर पांच दिन के शूट के बाद टीनू आनंद की ये फिल्म कभी बन ही नहीं पाई। खास बात ये है कि इस मामले पर माधुरी दीक्षित की ओर से कभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- Jawan Release: शाह रुख खान की 'जवान' सिनेमाघरों में हुई रिलीज, फिल्म देखने से पहले जरूर पढ़ें ये डिटेल्स

Jawan: 'जवान' के मॉर्निंग शो से पहले वायरल हुआ शाह रुख खान का ये ट्वीट, फैंस को लेकर कह डाली ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.