Move to Jagran APP

Singham Again संग Bhool Bhulaiyaa 3 के क्लैश पर माधुरी दीक्षित ने किया रिएक्ट, कहा- 'हमारा प्रोडक्ट अच्छा है'

हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का सिंघम अगेन (Singham Again) के साथ क्लैश होने जा रहा है। दिवाली के दिन रिलीज हो रहीं फिल्मों के मेकर्स को टेंशन इसी बात है कि किसकी फिल्म को झटका लगेगा। हाल ही में माधुरी दीक्षित ने दोनों फिल्मों के क्लैश पर रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनका प्रोडक्ट अच्छा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 27 Oct 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 के क्लैश पर बोलीं माधुरी दीक्षित। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 का सबसे बड़ा क्लैश होने जा रहा है। हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) और एक्शन थ्रिलर सिंघम अगेन (Singham Again) एक ही दिन थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। लंबे समय से इस क्लैश को लेकर चर्चा हो रही है। क्लैश के इतिहास ने कई फिल्मों की नैया डुबोई है। हाल ही में, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने दोनों फिल्मों के साथ में रिलीज होने के परिणामों पर बात की है।

भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाली हैं। उनका पार्ट सस्पेंस से भरा है। उनका नाता भूल भुलैया की फेमस कैरेक्टर मंजुलिका से जुड़ा है। उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। यूं तो भूल भुलैया 3 की कास्ट जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही है, लेकिन सिंघम अगेन का क्रेज कुछ कम नहीं है। अब माधुरी ने दोनों के क्लैश पर रिएक्शन दिया है।

भूल भुलैया 3 के क्लैश पर बोलीं एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित ने उम्मीद लगाई है कि बॉक्स ऑफिस पर शायद दोनों ही फिल्में अच्छा परफॉर्म कर सकती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके शुरुआती करियर में भी कुछ ऐसा ही हो चुका है। पिंकविला के साथ बातचीत में धक-धक गर्ल ने कहा- 

मुझे लगता है कि अतीत में भी मुझे याद नहीं है लेकिन शायद दिल या बेटा दो फिल्में एक ही समय पर रिलीज हुई थीं और इसी तरह दोनों फिल्मों में बड़े स्टार कास्ट और सब कुछ था और दोनों फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसलिए आप कभी नहीं जानते। यह दर्शकों पर निर्भर करता है। उन्हें यह तय करना होगा कि उन्हें कौन सी फिल्म पसंद आई है और वे कौन सी फिल्म देखना चाहेंगे। इसलिए आखिरी टेस्ट थिएटर में होता है। वहीं सब कुछ होगा।

यह भी पढ़ें- 'मैं डर गई थी', Vidya Balan ने ठुकरा दी थी कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2', तीसरे पार्ट को इसलिए बोला हां

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित ने भूल भुलैया को बताया अच्छा

माधुरी दीक्षित ने कहा है कि उनकी फिल्म अच्छी है। इसे बनाने के लिए कास्ट ने बहुत मेहनत की है। बकौल एक्ट्रेस-

हम सिर्फ अच्छे की उम्मीद कर सकते हैं और हम केवल यह कह सकते हैं, 'हमारे पास एक अच्छा प्रोडक्ट (फिल्म) है। कृपया आएं और देखें'। यह अनुमान लगाना बहुत कठिन है कि कौन सी फिल्म चलेगी या नहीं लेकिन मुझे पता है कि हमने एक अच्छा प्रोडक्ट बनाया है। हम सभी ने बहुत मेहनत की है। हमने एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म बनाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह पसंद आएगी।

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit in Bhool Bhualiyaa 3- Instagram

दोनों फिल्मों की कास्ट

अनीस बज्मी निर्देशित भूल भुलैया 3 और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हॉरर फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित लीड रोल में हैं, जबकि सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर हैं।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: 'आमी जे तोमार' पर परफॉर्म करते हुए स्टेज पर गिरीं Vidya Balan, लेकिन नहीं रुका डांस