Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

माधुरी दीक्षित ने All Eyes on Rafah पर लिखी पोस्ट की डिलीट? नाराज फैंस ने की आलोचना

कई बॉलीवुड हस्तियों ने ऑल आइज ऑन राफा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करके फिलिस्तीनियों के प्रति अपनी एकजुटता प्रकट की थी। राफा दक्षिणी गाजा पट्टी का एक शहर है जहां इजराइली हमले में 40 फिलिस्तीनी मारे गए थे। ऐसा ही एक पोस्ट माधुरी दीक्षित ने किया था लेकिन बाद में उन्होंने वो पोस्ट डिलीट कर दिया। इसके बाद से कई यूजर्स उनकी आलोचना करते नजर आए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 29 May 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
Madhuri Dixit faces backlash after deleting post

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रविवार को इजरायली हवाई हमले के कारण राफा शिविर में आग लगने से दर्जनों फिलिस्तीनियों की मौत हो गई। इसके बाद 'ऑल आइज़ ऑन राफा' (All Eyes on Rafah) सोशल मीडिया कैंपेन वायरल होने लगा।

इस कैंपेन में शामिल होते हुए बॉलीवुड सेलिब्रिटी माधुरी दीक्षित ने भी फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्ट शेयर किया, जिसको लेकर कुछ फैंस ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने उसे बाद में डिलीट कर दिया था, जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स अब माधुरी की आलोचना कर रहे हैं।

यूजर्स माधुरी दीक्षित की एक अन्य पोस्ट पर जाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने पिंक कलर के लहंगे में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिस पर जाकर एक यूजर ने निराशा व्यक्त करते हुए लिखा, 'कुछ लोगों की राय में पोस्ट करना और हटाना और भी गलत है।' वहीं, एक यूजर ने माधुरी दीक्षित की स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इसे प्रोपेगेंडा बताया।

यह भी पढे़ं: Bhool Bhulaiyaa 3 से माधुरी दीक्षित का लुक रिवील, तृप्ति डिमरी और 'मंजुलिका' विद्या बालन की तस्वीरें भी लीक

क्या थी माधुरी की पोस्ट?

माधुरी ने राफा की एक तस्वीर शेयर की थी, जो गाजा पट्टी पर स्थित एक शहर है। इजरायली मिसाइलों ने यहां हमला किया था, जिसमें 40 से अधिक लोग मारे गए थे।

इन सेलेब्स ने भी की निंदा

राफा शहर पर हुए इस हमले के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पोस्ट किया। इसमें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा जोनस, सोनम कपूर, करीना कपूर खान, वरुण धवन, ऋचा चड्ढा,सामंथा रुथ प्रभु, तृप्ति डिमरी, वीर दास, दीया मिर्जा, दुलकर सलमान,कोंकणा सेन शर्मा सहित कई बॉलीवुड हस्तियों शामिल हैं। इन सभी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'ऑल आइज ऑन राफा' पोस्ट साझा किया है।

माधुरी ने लंबे गैप के बाद की वापसी

माधुरी दीक्षित हाल ही में रियलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रही थी जोकि फिलहाल रैप अप हो चुका है। इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ बहुत जल्द फिल्म भूल भूलैया 3 का हिस्सा होंगी.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 10 मिनट में तैयार हुआ था रोमांटिक ट्रैक 'अरे रे अरे ये क्या हुआ', इस शख्स के मनाने पर राजी हुए थे यश चोपड़ा

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन रूह बाबा बनकर दो आत्माओं से छुटकारा दिलाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो विद्या बालन और माधुरी दीक्षित फिल्म में भूत बनेंगी।