Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhuri Dixit ने दिवाली पार्टी की अनसीन फोटोज कीं शेयर, अनन्या-आदित्य की रोमांटिक केमिस्ट्री ने चुराई लाइमलाइट

Diwali Party 2023 देश में दिवाली का त्योहार मनाया जा रहा है। सेलिब्रिटीज भी दिवाली पार्टी होस्ट कर रहे हैं। बीती रात को फिल्ममेकर अमृतपाल सिंह बिंद्रा के घर में दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था जहां बी-टाउन के कई नामी चेहरे नजर आए। माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। देखें यहां।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 11 Nov 2023 07:06 PM (IST)
Hero Image
माधुरी दीक्षित ने दिवाली पार्टी की फोटोज कीं शेयर। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Diwali 2023: ग्लैमर वर्ल्ड में हर फेस्टिवल बड़ी धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया जाता है और जब दिवाली की बात हो तो बी-टाउन की चमक कैसे फींकी पड़ सकती है। मनीष मल्होत्रा से लेकर रमेश तौरानी तक, कई सेलिब्रिटीज ने अपने घर पर दिवाली का जश्न मनाया। 10 नवंबर की रात फिल्ममेकर अमृतपाल सिंह बिंद्रा के घर पर भी दिवाली पार्टी होस्ट की गई।

फिल्ममेकर की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला

अमृतपाल सिंह बिंद्रा की दिवाली पार्टी में कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, आयुष्मान खुराना, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, खुशी कपूर, नोरा फतेही, करण जौहर, ऐश्वर्या राय बच्चन समेत कई सितारे पहुंचे। 

माधुरी दीक्षित ने शेयर कीं दिवाली पार्टी की फोटोज

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवाली पार्टी की इनसाइड फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में माधुरी पति श्रीराम नेने, मनीष, अनन्या, आदित्य, कटरीना, विक्की और शनाया के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में माधुरी और उनके पति श्रीराम करण जौहर के साथ दिख रहे हैं।

Kiara Sidharth Madhuri

यह भी पढ़ें- Diwali 2023: शिखर पहाड़िया संग जाह्नवी कपूर ने लगाया ग्लैमर का तड़का, कैमरा देखते ही शर्मा गईं एक्ट्रेस

एक तस्वीर में वह कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और संजय कपूर के साथ सेल्फी लेती दिखीं। एक फोटो में उन्हें भूमि पेडनेकर समेत कई सेलेब्स के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा जा सकता है। 

Madhuri Dixit with Bhumi Pednekar

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर की गईं दिवाली की इनसाइड फोटोज में सबसे ज्यादा लाइमलाइट चर्चित कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने खींचा। क्यूट कपल एक साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आया। पीच कलर की साड़ी में अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Ananya Panday Aditya Roy Kapur

वहीं, आदित्य ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा में अपनी लेडी लव के साथ जच रहे हैं। यही नहीं, कटरीना और विक्की की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दिल छू लेने वाली है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा, "अमृतपाल सिंह बिंद्रा की दिवाली पार्टी में एक खूबसूरत समय बिताया। हर किसी से मिलकर खुशी हुई। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।"

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan की दिवाली पार्टी में लगा ग्लैमर का तड़का, अनन्या पांडे से लेकर आदित्य रॉय कपूर तक ये सेलेब्स हुए शामिल