Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhuri Dixit ने बेटे Arin को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया लाडले का खास वीडियो

माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit) ने 17 मार्च रविवार को अपने बड़े बेटे अरिन नेने (Arin Nene) को जन्मदिन की बधाई दी है । इस स्पेशल डे पर माधुरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अरिन की बचपन की एक झलक साझा की है । इसी के साथ प्यार भरा मैसेज भी लिखा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 17 Mar 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
माधुरी दीक्षित और अरिन नेने (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जहां लगातार लाइमलाइट में रहती हैं तो वहीं उनका पूरा परिवार मीडिया से दूरी ही बनाए रखता है। हालांकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेटों की तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं।

रविवार को अभिनेत्री ने अपने बड़े बेटे अरिन नेने (Arin Nene) को जन्मदिन की बधाई दी है। इस स्पेशल डे पर माधुरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने  अरिन की बचपन की एक झलक साझा की है। इसी के साथ प्यार भरा मैसेज भी लिखा है ।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande ने किया 'सपनों की रानी' Madhuri Dixit संग डांस, वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

माधुरी ने किया बेटे को विश

माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) और श्रीराम नेने के दो बेटे हैं । रयान (Raayan) और अरिन। दोनों की मीडिया से दूर रहते हैं । इस बीच एक्ट्रेस ने अपने बेटे के जन्मदिन पर एक स्पेशल वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 21वां जन्मदिन मुबारक हो, @arin.nene!  आप जो भी हैं उस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं आपको जीवन की इस यात्रा में आगे बढ़ते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं ।

View this post on Instagram

A post shared by Dr. Shriram Nene (@drneneofficial)

विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं अरिन

बता दें, एक्ट्रेस के दोनों बेटे अरिन और रयान अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं। अर‍िन हायर एजुकेशन के लिए यूएस की यून‍िवर्स‍िटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में पढ़ाई कर रहे हैं । एक्ट्रेस के दोनों बच्चों पढ़ाई के साथ-साथ एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज में भी शामिल होते हैं ।

अरिन बहुत अच्छा पियानो बजाते हैं और गाते भी हैं। कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए वे मां माधुरी संग साल 2020 में कई सारे ऑनलाइन कॉन्सर्ट का हिस्सा भी रहे थे।

यह भी पढ़ें- Madhuri Dixit के गाने पर Ankita Lokhande ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ ये टन-टनाटन वीडियो