Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhuri Dixit Mother Death: माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का सोमवार सुबह निधन हो गया। माधुरी दीक्षित उनके काफी करीब थीं। आज सुबह उनके निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया। एक्ट्रेस ने पिछले साल अपनी मां के साथ उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 12 Mar 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
Madhuri Dixit's mother passes away: Madhuri Dixit's mother passes away, funeral to be held in Mumbai, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Madhuri Dixit Mother Death: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट गया है। उनकी मां को सोमवार सुबह निधन हो गया। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री अचानक हुई सतीश कौशिक की मौत से स्तब्ध थी। इसी बीच माधुरी की मां के निधन की खबर ने सभी को दुखी कर दिया है। एक्ट्रेस उनकी मां के काफी करीब थीं। मां के निधन की खबर से माधुरी काफी दुखी हैं।

91 साल की उम्र में हुआ माधुरी की मां का निधन

वीरल भयानी की खबर के अनुसार माधुरी दीक्षित की मां का आज यानी 12 मार्च 2023 की सुबह 8.40 बजे निधन हो गया। एक्ट्रेस की मां स्नेहलता देशमुख की उम्र 91 साल थी। मंगलवार मुंबई के वर्ली में उनका अंतिम संस्कार होगा। माधुरी दीक्षित उनकी मां के काफी करीब थीं ऐसे में उनके निधन की खबर से माधुरी काफी दुखी और स्तब्ध हैं। करियर की शुरुआत में माधुरी हर पल अपनी मां के साथ रहती थीं ऐसे में अब वो उन पलों को याद कर दुखी हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मां के साथ मनाया उनका आखिरी जन्मदिन

माधुरी ने पिछले साल जून में मां के साथ काफी अच्छे से उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अपनी मां के साथ एक पिक्चर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे आई! कहते हैं कि एक मां एक बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है। वे वाकई सही कहते हैं। आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, आपने जो सबक सिखाया है, वह आपके लिए मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है। मैं आपके केवल अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करती हूं।'

माधुरी के करियर में मां का रहा बड़ा योगदान

माधुरी दीक्षित के करियर के शुरुआती समय में उनकी मां ने काफी साथ दिया था। फिल्म की शूटिंग से लेकर इवेंट तक, माधुरी की मां हमेशा उनके साथ रहती थीं। एक्ट्रेस उनकी मां के काफी करीब थीं। माधुरी के अनुसार उनकी मां ने ही उन्हें जमीन से जुड़े रहना सिखाया।

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik Death: विकास मालू ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मेरे नाम पर कीचड़ उछाला गया', शेयर किया यह वीडियो

यह भी पढ़ें: Oscar 2023: पहली बार 15 मिनट का हुआ था ऑस्कर, 1927 में 36 लोगों ने की थी शुरुआत, जाने अवॉर्ड शो का इतिहास