Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharaj में इंटीमेट सीन देने के बाद ऐसा था Shalini Pandey का रिएक्शन, बोलीं- मैं कुछ देर अकेले...

जुनैद खान की डेब्यू फिल्म महाराज से लाइमलाइट में आई शालिनी पांडे भी अब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। इस मूवी में उन्होंने जयदीप अहलावत के साथ चरण सेवा वाला सीन किया। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में पहली बार इंटीमेट सीन देने पर बात की है। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस शालिनी ने इस बारे में क्या कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 29 Jun 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
महाराज एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। जुनैद को उनकी पहली ही फिल्म के लिए दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस मूवी में उनके साथ जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी वाघ भी नजर आई हैं, जिनके अभिनय को भी लोगों ने काफी पसंद किया है।

शालिनी पांडे ने 'महाराज' में जुनैद की मंगेतर 'किशोरी' की भूमिका निभाई है, जो 'चरण सेवा' के बाद अपनी जान दे देती है। अब शालिनी ने एक इंटरव्यू में अपने से 14 साल बड़े अभिनेता जयदीप अहलावत के किरदार के साथ इंटीमेट सीन देने पर बात की है।

यह भी पढ़ें: Junaid Khan ने की 'महाराज' एक्टर Jaideep Ahlawat की तारीफ, बोले- उनके पास किरदार के...

बेचैन हो गई थीं शालिनी पांडे

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में शालिनी ने 'चरण सेवा' सीन करने के बाद का अपना अनुभव शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वह यह शॉट करने के बाद परेशान हो गई थीं। यहां तक कि शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने अपनी टीम से यह तक कह दिया था कि वह कुछ देर अकेली रहना चाहती हैं। मुझे थोड़ी घबराहट हो रही है।

Photo Credit: Shalini Pandey/Instagram

अपने किरदार को लेकर क्या बोलीं शालिनी

वहीं, जब उन्होंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी थी, तो उन्हें लगा था कि उनका किरदार बेवकूफी भरा है, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उनके किरदार की कंडीशनिंग यह मानने के लिए थी कि उन्होंने महाराज के लिए जो किया, वह ठीक था। वहीं, निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​और जयदीप भी समझ गए थे कि वह कैसा महसूस कर रही थीं।

क्या था चरण सेवा वाला सीन

बता दें कि फिल्म में दिखाया गया है कि महाराज चरण सेवा के नाम पर लड़कियों के साथ इंटरकोर्स करते हैं। सालों से ऐसा रिवाज है, जहां मर्द खुद अपने घर की बहू-बेटियों को चरण सेवा यानी इंटरकोर्स के लिए महाराज के पास भेजते हैं। जब ये बात जुनैद यानी करसनदास को पता चलती है, तो वह इसका विरोध करता है और महाराज का असली चेहरा दुनिया के सामने लाता है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं 'महाराज' की 'किशोरी' Shalini Pandey? रणवीर सिंह के साथ पर्दे पर कर चुकी हैं रोमांस