Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharaj का पहला सीन शूट करने में Jaideep Ahlawat को क्यों लगा 3 महीने का वक्त? डायरेक्टर ने किया रिवील

Netflix पर रिलीज हुई महाराज (Maharaj Movie) इस साल की मोस्ट वॉच्ड मूवीज में से एक है। जुनैद खान स्टारर मूवी में महाराज बने जयदीप अहलावत ने हर किसी का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था और कैमरे के पीछे उनकी मेहनत का जिक्र अब महाराज के डायरेक्टर ने किया है। उन्होंने अपना पहला सीन शूट करने में 3 महीने लिया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 13 Jul 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
जयदीप ने महाराज में पहला सीन इतने दिन में किया था शूट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल की सबसे चर्चित और विवादित फिल्म महाराज (Maharaj) को लेकर बवाल तो खूब मचा, लेकिन रिलीज के बाद फिल्म और स्टार कास्ट को खूब तारीफ भी मिली। इस मूवी से अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) ने डेब्यू किया था जिसके लिए उन्हें जमकर प्रशंसा मिली।

एक तरफ जुनैद खान के डेब्यू की तारीफ हुई तो दूसरी ओर महाराज बनकर एक बार फिर जयदीप अहलावत ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस फिल्म के लिए अभिनेता ने सिक्स पैक एब्स भी बनाये थे। कुछ समय पहले उन्होंने अपने टांसफॉर्मेशन लुक के सभी को हैरान कर दिया था।

जयदीप का पहला सीन दोबारा हुआ था शूट

अब एक हालिया इंटरव्यू में महाराज के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने खुलासा किया है कि किस तरह अपने किरदार के लिए जयदीप अहलावत ने कड़ी मेहनत की। सिद्धार्थ ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि जयदीप का इंट्रोडक्शन सीन फिर से शूट करने की जरूरत है। मगर शूट खत्म हुए 5 महीने बीत गये थे और अभिनेता ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए वजन बढ़ा लिया था।

यह भी पढ़ें- Junaid Khan ने की 'महाराज' एक्टर Jaideep Ahlawat की तारीफ, बोले- उनके पास किरदार के...

Maharaj Movie

तीन महीने में शूट हुआ था पहला सीन

सिद्धार्थ ने बताया कि जब वह जयदीप अहलावत के पास इंट्रोडक्शन सीन फिर से शूट करने की बात करने गये तो अभिनेता ने उनसे क्या कहा था। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, सिद्धार्थ ने कहा-

मैंने उनसे कहा, 'चिंता मत करिये जयदीप सर, मैंने वीएफएक्स में बहुत सी चीजें देखी हैं, उसमें एब्स डाल देंगे, हो जाएगा।' हालांकि, एक्टर कोई शॉर्टकट लेने के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने कहा, 'भाई, मैंने साढ़े पांच महीने उस बॉडी को दिये हैं। मैं अपना पहला सीन में फेक बॉडी से शुरू नहीं कर सकता हूं। मुझे तीन महीने दीजिए।'

मैंने उनसे कहा कि सिर्फ एक दिन का शूट है, ज्यादा नहीं। लेकिन उन्होंने फिर से शेप में आने के लिए तीन महीने मांगे और उन्होंने कर दिखाया।

मालूम हो कि कुछ समय पहले जयदीप अहलावत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि फिल्म के लिए उन्होंने 26 किलो वजन घटाया था। 

यह भी पढ़ें- Maharaj के लिए जयदीप अहलावत ने घटाया 26 किलो वजन, गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर चौंक गए लोग