Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharaj के लिए जयदीप अहलावत नहीं थे मेकर्स की पहली पसंद, इस अभिनेता को कास्ट करना चाहते थे Siddharth P Malhotra

जयदीप अहलावत और जुनैद खान स्टारर फिल्म महाराज को लोगों से अच्छा रिव्यू मिला है। क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक ने इसकी कास्ट की एक्टिंग की काफी तारीफ की। अब फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि महाराज में जयदीप की भूमिका के लिए उनकी पहली पसंद कोई और था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 13 Jul 2024 09:22 PM (IST)
Hero Image
जयदीप अहलावत और जुनैद खान की फिल्म महाराज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान के लाडले जुनैद खान (Junaid Khan) की डेब्यू फिल्म महाराज (Maharaj) पिछले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। रिलीज होने से पहले यह मूवी काफी सुर्खियों में रही थी। यहां तक कि इस पर जमकर बवाल भी हुआ। हालांकि, जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने इसकी तारीफ भी की।

ऑडियंस को जुनैद और जयदीप अहलावत का अभिनय काफी पसंद भी आया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जयदीप ने जो किरदार निभाया था वो पहले किसे ऑफर किया गया था। चलिए हम आपको बताते हैं इसके बारे में।

यह भी पढ़ें: Maharaj का पहला सीन शूट करने में Jaideep Ahlawat को क्यों लगा 3 महीने का वक्त? डायरेक्टर ने किया रिवील

'महाराज' के लिए ये स्टार था पहली पसंद

अभिनेता जयदीप अहलावत ने फिल्म में महाराज का किरदार निभाया है। इसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा भी है। अब इस मूवी के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ​​ने इस बात का खुलासा किया है कि पहले 'महाराज' के किरदार के लिए इरफान खान उनकी पहली पसंद थे।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, महाराज की हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ​​ने इस बारे में बात की।

महाराज की भूमिका के लिए वे जिस एकमात्र इंसान की कल्पना कर सकते थे, वह थे दिवंगत अभिनेता इरफान। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। हमारी राय में, इरफान खान के अलावा कोई भी इस भूमिका को नहीं निभा सकता था।

डायरेक्टर ने की जयदीप की तारीफ

इसके आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि जयदीप के लिए यह बहुत दबाव वाला था। आज वह देश के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। इस किरदार के लिए उन्हें मनाना मुश्किल काम था और उन्होंने पहले इस भूमिका को करने से मना कर दिया था। उन्हें यकीन नहीं था कि वह इस भूमिका को कैसे निभाएंगे। हम बहुत आभारी हैं कि सर सहमत हो गए और हमारे साथ जुड़ गए।

यह भी पढ़ें: जुनैद खान ने बताया डेब्यू फिल्म Maharaj पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का रिएक्शन, कहा- जब पापा मूवी देखते...