Move to Jagran APP

Maharaj के लिए जयदीप अहलावत ने घटाया 26 किलो वजन, गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर चौंक गए लोग

एक्टर्स जिस डेडीकेशन के साथ किरदार की तैयारी करता है वो उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन में भी दिखाई देता है। हाल ही में एक्टर जयदीप अहलावत ने 26 किलो वजन घटाकर सभी को चौंका दिया है। ये बदलाव उन्होंने अपनी लेटेस्ट फिल्म महाराज के लिए किया है। महाराज में उनके अलावा आमिर खान के बेटे जुनैद भी दिखे हैं। ये उनकी डेब्यु फिल्म है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 25 Jun 2024 08:27 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:27 AM (IST)
जयदीप अहलावत ने घटाया 26 किलो वजन (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मों के लिए जिस तरीके से एक्टर जी तोड़ मेहनत करते हैं ये बात किसी से छुपी नहीं है। फिर चाहे उसके लिए वजह बढ़ाना/घटाना हो या कोई और फिजिकल बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन एक्टर वो सब करता है जो उसके रोल की डिमांड होती है। हमने बीते दिनों रणबीर कपूर की एनिमल और कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन में कई ऐसे ट्रांसफॉर्मेशन देखे।

हाल ही में इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है और वो है एक्टर जयदीप अहलावत का है। जयदीप ने 5 महीने में 26 किलो वजन घटाया है। इसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। जयदीप का ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

जयदीप ने शेयर किया लुक

जयदीप का ये बदला बदला रूप उनकी लेटेस्ट फिल्म महाराज के लिए है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रांसफॉर्मेशन के पहले और बाद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- '109.7 किलोग्राम से 83 किलोग्राम सिर्फ 5 महीने में। ये फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन महाराज के रोल के लिए है। थैंक्यू प्रज्जवल सर मुझ पर विश्वास करने के लिए'।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: महाराज फिल्म में दिखाई देंगे जयदीप अहलावत, बोले- मैंने भीड़ में खड़े होने के लिए दो साल अभिनय की पढ़ाई नहीं की थी

लोगों ने की तारीफ

जयदीप के ये पोस्ट डालते ही कई लोग इस पर रिएक्ट करने लगे। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा - 'भाई आपने इस रोल के लिए जो त्याग और समर्पण किया है उसके लिए कोई शब्द नहीं है। हमेशा आपका कर्जदार रहेगा।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मैं बता सकता हूं कि एब्स फोटोशॉप्ड हैं।"

क्या है महाराज की कहानी?

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की डायरेक्टेड फिल्म महाराज में जयदीप के अलावा आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी हैं। फिल्म की कहानी स्वतंत्रता-पूर्व भारत पर आधारित है जोकि 1862 के महाराज लिबेल केस के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स का समर्थन प्राप्त है। फिल्म पिछले दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। ये एक पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी को की कहानी कहती है।

यह भी पढ़ें: 'रणबीर कपूर या वरुण कभी भी...' Jaideep Ahlawat ने नेपोटिज्म को लेकर कही ये बड़ी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.