Move to Jagran APP

Maharaja एक्टर विजय सेतुपति ने बताया बच्चों संग कैसा है उनका रिश्ता, कहा- मैं खुद को पिता की तरह नहीं दिखाता

महाराजा एक्टर विजय सेतुपति ने बेटी श्रीजा और बेटे सूर्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वो कभी भी खुद को पिता के रूप में पेश नहीं करते हैं। विजय सेतुपति बच्चों के साथ फ्रेंडली रिलेशनशिप रखने में यकीन करते हैं। यहां तक कि कई बार वो अपनी शूटिंग की बातें भी अपने बच्चों के साथ शेयर करते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 01 Jul 2024 10:20 AM (IST)
Hero Image
फिल्म महाराजा एक्टर विजय सेतुपति, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विजय सेतुपति, तमिल सिनेमा के बड़े स्टार हैं। इन दिनों उनकी फिल्म महाराजा धूम मचा रही है।  विजय सेतुपति अपने शानदार काम के साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी बेटी श्रीजा और बेटे सूर्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की।

विजय सेतुपति ने कहा कि वो अपने बच्चों के साथ फ्रेंडली रिलेशन रखते हैं। वो कभी भी खुद को पिता के तौर पर नहीं दिखाते और न ही अधिकार जताते हैं। उनका मानना है कि बच्चों के साथ ऐसा रिश्ता रखना चाहिए, जिससे वे बिना किसी डर के अपने दिल की बातें शेयर कर सकें।

खुद बच्चे बन जाते हैं विजय

श्रीजा और सूर्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर वैरायटी के साथ बात करते हुए विजय सेतुपति ने कहा, "मेरा एक बेटा और एक बेटी है। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं। अगर वह मुझ पर हावी होती है, तो मुझे हमेशा अच्छा लगता है। मैं उसे 'अम्मा' (मां) और अपने बेटे को 'अप्पा' (पिता) कहता हूं। मैं खुद को कभी भी पिता के तौर पर पेश नहीं करता। कभी- कभी मैं खुद ही बच्चा बन जाता हूं।"

यह भी पढ़ें- 'प्लीज इसे...', छोटी हीरोइन संग काम करने वाले एक्टर्स के सवाल पर Vijay Sethupathi ने बोल दी इतनी बड़ी बात

शेयर करते है शूटिंग की बातें

विजय सेतुपति ने ये भी बताया कि वो अपने बच्चों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बात करते हैं। विजय सेतुपति ने कहा, "मैं उनसे बात करता रहता हूं और जब भी मैं शूटिंग के लिए जाता हूं, अगर मेरे पास कोई दिलचस्प सीन होता है, तो मैं उनसे बात करता हूं, उनके साथ शेयर करता हूं।"

विजय सेतुपति की महाराजा

महाराजा में विजय सेतुपति ने एक पिता का किरदार निभाया है। निथिलान स्वामीनाथन ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। महाराजा में विजय सेतुपति के साथ ममता मोहनदास, अनुराग कश्यप और सिंगमपुली भी अहम किरदारों में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- 'एक्टिंग पैदाइशी प्रतिभा नहीं, आप भी सीखकर बन सकते हैं कलाकार', स्ट्रगल के दिनों को याद कर विजय सेतुपति का छलका दर्द