Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Huma Qureshi ने बोल्ड फोटोज शेयर कर लिखा, 'ब्लैक मैजिक वुमन', फैंस ने कहा- काला जादू मुझे वश में कर रहा है

Huma Qureshi Bold Photos हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की 6 फोटोज शेयर की है। इसमें वह काफी हॉट लग रही है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फोटोज पर कई अच्छे कमेंट्स भी किए गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 18 Feb 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
Huma Qureshi Bold Photos: हुमा कुरैशी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन Huma Qureshi Bold Photos: हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट के छ तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें डीप नेक स्लिट वन पीस ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने गले में खूबसूरत नेकलेस भी पहन रखा है। हुमा कुरैशी के बाल बंधे हुए हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है। उन्होंने ईयररिंग भी पहन रखी है। वह काफी खूबसूरत लग रही है।

हुमा कुरैशी की बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है

हुमा कुरैशी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 31 मिनट में 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर हजारों कमेंट भी किया है। एक ने लिखा है, 'यह काला जादू मुझे वश में कर रहा है।' इसके पहले हुमा कुरैशी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'ब्लैक मैजिक वुमन।' इसके अलावा उन्होंने इसे कई लोगों को टैग भी किया है।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma का आदित्य चोपड़ा को लेकर खुलासा, कहा था- फिल्म मिलने की बात माता-पिता को भी मत बताना

हुमा कुरैशी की फोटोज पर एक ने लिखा है- सलमान से शादी कर लो

हुमा कुरैशी की तस्वीरों पर लारा भूपति ने भी कमेंट किया है। एक फैन ने लिखा है, 'सलमान भाई से शादी कर लो।' एक ने लिखा है, 'अइयों ज्यादा आग लगा दिया है।' एक ने लिखा है, 'गब्बर इज बैक।' एक ने लिखा है, 'जैसे हीरा निकल रहा है कोयले की खान से।' एक ने लिखा है, 'बहुत खूबसूरत।' वहीं, कई लोगों ने उनकी फोटो को शेयर भी किया है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की 'बड़े मियां, छोटे मियां' के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

हुमा कुरैशी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं

हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इसे लेकर उनके फैन भी काफी उत्साहित रहते हैं। हुमा कुरैशी ने महारानी 2 में भी काम किया था। उनकी वेब सीरीज फैंस को काफी पसंद आई थी। इसमें उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।