Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahesh Babu के जन्मदिन पर पत्नी Namrata Shirodkar ने लुटाया प्यार, सितारा-गौतम ने भी किया पिता को विश

साउथ के जाने-माने सुपरस्टार महेश बाबू आज 49 साल के हो गए हैं। उनके इस खास दिन पर हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है। अब अभिनेता की पत्नी और बच्चों ने भी एक खास पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। नम्रता शिरोडकर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए चंकी पांडे और उनकी पत्नी ने भी महेश को बधाई दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 09 Aug 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
महेश बाबू का जन्मदिन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार महेश बाबू आज 9 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस से लेकर कई सेलेब्स तक उनको सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बर्थडे विश कर रहे हैं। अब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने भी अभिनेता को एक खास पोस्ट शेयर करते हुए विश किया है।

नम्रता ने लुटाया पति पर प्यार

नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पति और एक्टर महेश बाबू की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि एक और साल, एक और वजह आपके अद्भुत व्यक्तित्व का जश्न मनाने की।

यह भी पढ़ें: नाग अश्विन ने क्यों Mahesh Babu को नहीं बनाया Kalki 2898 AD का कृष्ण? डायरेक्टर ने रोल के लिए कही ये बात

इसके आगे उन्होंने लिखा कि आपके साथ जीवन एक ब्लॉकबस्टर है, जो लगातार बेहतर होता जा रहा है। मेरे सुपरस्टार, मेरे साथी और मेरे प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आगे भी ऐसे ही ढेरों शुभकामनाएं।

फैंस और स्टार्स ने भी किया विश

नम्रता शिरोडकर के इस पोस्ट पर अभिनेता के कई फैंस ने भी उन्हें बधाई दी है। इसके साथ ही चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे ने भी एक्टर को विश किया है। बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं प्रिय महेश। वहीं, भावना ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे महेश।

बच्चों ने भी किया अभिनेता को विश

महेश बाबू के बेटे गौतम घट्टामनेनी ने सोशल मीडिया पर पिता को बधाई देते हुए लिखा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं, नन्ना। आप जो भी करते हैं, उसमें सुपरस्टार हैं।

आज और हर दिन आपको और आपकी शानदारता का जश्न मनाने के लिए यहां हैं।

वहीं, उनकी बेटी सितारा घट्टामनेनी ने एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सबसे अच्छे पिता होने के लिए धन्यवाद, जिसकी कोई भी कामना कर सकता है।  जन्मदिन मुबारक हो, नन्ना आपसे प्यार करती हूं।

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu से लेकर Ram Charan तक, साउथ के इन हीरों की पत्नियां अमीरी में नहीं किसी से कम, चलाती हैं ये बिजनेस