Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: रणबीर कपूर का बहुत बड़ा फैन है साउथ का ये सुपरस्टार, बोला- 'वह भारत के बेस्ट एक्टर हैं...'

Animal मच अवेटेड फिल्म एनिमल को लेकर देशभर में प्रमोशन जारी है। रणबीर कपूर बॉबी देओल रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर हाल ही में मूवी को प्रमोट करने हैदराबाद गए। इस इवेंट में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू भी मौजूद रहे। इवेंट में महेश बाबू ने रणबीर कपूर की तारीफों के पुल बांधे और उन्हें भारत का बेस्ट एक्टर कह दिया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 28 Nov 2023 08:44 AM (IST)
Hero Image
साउथ एक्टर ने की एनिमल स्टार रणबीर कपूर की तारीफ। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Event: इन दिनों रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' (Animal) काफी चर्चा में है। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर ने फैंस के बीच एक गहरी छाप छोड़ी है, जिसकी वजह से लोग फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्टार कास्ट भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। हाल ही में, हैदराबाद में हुए इवेंट में महेश बाबू भी शामिल हुए और उन्होंने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की। 

'एनिमल' के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर, अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हैदराबाद पहुंचे। प्रमोशनल इवेंट में फिल्म की स्टार कास्ट ने फैंस के साथ एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया। महफिल में रंग जमाने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) भी पहुंचे। 

रणबीर कपूर के बहुत बड़े फैन हैं महेश बाबू

अभिनेता महेश बाबू ने 'एनिमल' के इवेंट में रणबीर कपूर की तारीफ की। उन्होंने 'एनिमल' स्टार को भारत का बेस्ट एक्टर बताया। महेश ने ये भी कहा कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं। साउथ एक्टर ने कहा, "मैं रणबीर का बहुत बड़ा फैन हूं। जब मैं उनसे पहले मिला था तो मैंने उन्हें बताया था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इसे सीरियसली से लिया। मैं उनका बड़ा फैन हूं और मेरा मानना है कि वह भारत के बेस्ट एक्टर हैं।"

यह भी पढ़ें- Indian Idol 14: इस कंटेस्टेंट ने गाया ऐसा गाना कि Ranbir Kapoor ने छू लिए पैर, 'एनिमल' स्टार का वीडियो वायरल

रणबीर कपूर ने महेश बाबू को दिया ये जवाब

महेश बाबू की ये बात सुनकर रणबीर कपूर के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है और वह उनका तहे दिल से शुक्रिया करते हैं। यही नहीं, रणबीर भी महेश बाबू की सराहना करते हुए उन्हें सुपरस्टार कहते हैं। रणबीर ने कहा, "आप पहले सुपरस्टार थे, जिनसे मैं मिला था। मुझे याद है कि फिल्म 'ओक्काडू' देखने के बाद मैंने उन्हें मैसेज किया था और उन्होंने जवाब दिया था। मुझे सपोर्ट करने के लिए मैं आपको जितना भी धन्यवाद कहूं, कम है।"

— RKᴬ (@seeuatthemovie) November 27, 2023

बता दें कि 'एनिमल' के प्रमोशन में महेश बाबू के साथ-साथ आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली भी शामिल हुए। रणबीर ने फिल्ममेकर के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया था। फिल्म एक दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Animal की रिलीज से पहले Bobby Deol हुए जबरदस्त तरीके से ट्रोल, इस स्टेटमेंट की वजह से आए यूजर्स के निशाने पर