Move to Jagran APP

Superstar Krishna Death: सुपरस्टार कृष्णा के निधन से बुरी तरह टूटा महेश बाबू का परिवार, शेयर किया भावुक पोस्ट

Superstar Krishna Death 15 नवंबर की सुबह महेश बाबू के परिवार के लिए बुरी खबर लेकर आई। उनके पिता कृष्णा घट्टामनेनी (कृष्णा गारू) की कार्डियक अरेस्ट के चलते डेथ हो गई। सुपरस्टार कृष्णा के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने दुख जताया है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 15 Nov 2022 02:21 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Mahesh Babu with His Father Krishna Ghattamaneni

नई दिल्ली, जेएनएन। Veteran Actor Krishna Death: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी ने मंगलवार सुबह चार बजे अंतिम सांस ली। वह कार्डियक अरेस्ट की बीमारी से पीड़ित थे। कृष्णा घट्टामनेनी, तेलुगू इंडस्ट्री के जाने माने सुपरस्टार थे। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। रजनीकांत, जूनियर एनटीआर, कमल हासन सहित कई कलाकारों ने कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर दुख जताया है। इस बीच घट्टामनेनी परिवार ने उनके निधन पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। यह स्टेटमेंट जीएमबी एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया गया है।

'गुडबाय हमेशा के लिए नहीं होते'

पोस्ट में कहा गया, 'बहुत ही दुख के साथ कृष्णा गारु के निधन की सूचना देनी पड़ रही है। न सिर्फ मूवी स्क्रीन पर बल्कि वह कई मायनों में सुपरस्टार थे। वह हमेशा अपने काम के जरिये और उन सभी लोगों के जरिये जिंदा रहेंगे जिनकी जिंदगी उन्होंने प्रभावित की। वह हमे बहुत प्यार करते थे और हम उन्हें हर दिन याद करेंगे। लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि गुडबाय हमेशा के लिए नहीं होते, जब तक कि हम उनसे दोबारा मुलाकात न करें।

यह स्टेटमेंट महेश बाबू और नमृता शिरोडकर के अलावा उनके बच्चे गौतम, सितारा और महेश बाबू की बहनें प्रियदर्शनी, मंजुला और पदमावती की तरफ से जारी किया गया है।

पद्म भूषण सम्मानित थे कृष्णा गारू

कृष्णा घट्टामनेनी ने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। वह न सिर्फ एक जाने माने एक्टर थे, बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर भी नाम कमाया था। उन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता। 2009 में उन्हें पद्म भूषण अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इसके पहले 1997 में उन्हें फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Veteran Actor Krishna Dies: महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में थे भर्ती...

यह भी पढ़ें: Superstar Krishna Death: महेश बाबू के पिता के निधन से शोक में इंडस्ट्री, रजनीकांत ने कहा- बहुत बड़ी क्षति है