Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: Mahesh Babu ने किया 'जवान' का रिव्यू, शाह रुख खान की तारीफ में पढ़ डाले कसीदे, सुनकर गदगद हुए SRK

Jawan शाह रुख खान की जवान की सिर्फ फैंस बॉलीवुड स्टार्स या फिर क्रिटिक्स ही तारीफ नहीं कर रहे हैं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी इसके मुरीद हो गए हैं। हाल ही में सुपरस्टार महेश बाबू ने जवान और शाह रुख खान की तारीफ की जिस पर किंग खान ने जवाब दिया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 08 Sep 2023 11:50 PM (IST)
Hero Image
Mahesh Babu ने की जवान की तारीफ। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mahesh Babu On Shah Rukh Khan Jawan: शाह रुख खान स्टारर 'जवान' चर्चा में बनी हुई है। गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म को चारों तरफ से प्रशंसा मिल रही है। शाह रुख बी-टाउन के बादशाह तो थे ही, अब साउथ इंडस्ट्री में भी छा गए हैं। यहां तक कि साउथ के सुपरस्टार्स तक किंग खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

महेश बाबू ने जवान की तारीफ में पढ़े कसीदे

फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौली के बाद सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने भी 'जवान' और शाह रुख खान की तारीफ की है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए 'जवान' को ब्लॉकबस्टर बताया है और शाह रुख को किंग बुलाया है। महेश ने लिखा, "जवान... ब्लॉकबस्टर सिनेमा। एटली ने किंग (शाह रुख) के साथ किंग साइज एंटरटेनमेंट को डिलीवर किया है। वह अपने करियर की बेस्ट फिल्म लेकर आए हैं।"

यह भी पढ़ें- Jawan की कमाई जान उड़े राजामौली के होश, शाह रुख खान को बुलाया 'बॉक्स ऑफिस का बादशाह', SRK ने दिया ये जवाब

शाह रुख खान की भी की तारीफ

महेश बाबू, शाह रुख खान के भी मुरीद हो गए। उन्होंने किंग खान की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "शाह रुख खान का औरा, चार्म और स्क्रीन प्रेसेंस बेजोड़ है। वह आग लगा रहे हैं। जवान उनका ही रिकॉर्ड तोड़ देगा। कितना कूल है ये। यह लीजेंड्स की चीजें हैं।"

शाह रुख खान ने महेश के पोस्ट पर दिया जवाब

महेश बाबू के इस पोस्ट पर शाह रुख खान जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाएं। उन्होंने महेश का पोस्ट रीशेयर करते हुए लिखा, "आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। सब बहुत उत्साहित हैं कि आपने इसे पसंद किया। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। आपके इन शब्दों को सुनने के बाद बहुत प्रोत्साहित महसूस कर रहा हूं। अब एंटरटेन करने के लिए और कड़ी मेहनत करूंगा। लव यू मेरे दोस्त।"

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) September 8, 2023

गौरतलब है कि 'जवान' की रिलीज से पहले भी महेश बाबू ने शाह रुख खान को गुड विशेज दी थीं। 

यह भी पढ़ें- Jawan Day 2 Box Office Collection: 100 करोड़ के पार पहुंची 'जवान', दूसरे दिन शाह रुख की फिल्म ने की धाकड़ कमाई