Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SS Rajamouli की फिल्म में महेश बाबू की भूमिका भगवान हनुमान से नहीं है प्रेरित, विजयेंद्र प्रसाद ने किया खुलासा

Mahesh Babu SS Rajamouli Lord Hanuman महेश बाबू जल्द एसएस राजामौली की फिल्म में नजर आनेवाले है। अब उन्हें लेकर खबर आई थी कि फिल्म में उनकी भूमिका भगवान हनुमान से प्रेरित होगी लेकिन अब इसका खंडन कर दिया गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 14 Apr 2023 06:12 PM (IST)
Hero Image
Mahesh Babu SS Rajamouli Lord Hanuman, Mahesh Babu, SS Rajamouli, Lord Hanuman

नई दिल्ली, जेएनएन। Mahesh Babu SS Rajamouli Lord Hanuman: हाल ही में खबर आई थी कि महेश बाबू एसएस राजामौली की फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं जो कि भगवान हनुमान से प्रेरित होगी और इस फिल्म को विश्व के कई जंगलों में शूट किया जाएगा। जब इस बारे में एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद से पूछा गया, तब उन्होंने महेश बाबू की भूमिका को लेकर उड़ रही अफवाहों का खंडन किया। 

'महेश बाबू की भूमिका भगवान हनुमान पर आधारित नहीं है'

विजयेंद्र प्रसाद ने कहा, 'महेश बाबू की भूमिका भगवान हनुमान पर आधारित नहीं है और ना ही किसी और की भूमिका से प्रेरित है।' इसके पहले सूत्रों ने प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए कहा था, 'इस प्रोजेक्ट पर अभी तक एसएस राजामौली और महेश बाबू को ही लेने का निर्णय हुआ है। अन्य किसी भी कास्ट और क्रू के बारे में अगर आप पढ़ रहे हैं तो वह खबरें गलत और भ्रामक है।'

महेश बाबू की फिल्म एक जंगल एडवेंचर होगी

महेश बाबू फिल्म में एक कंटेंपरेरी भूमिका निभा रहे हैं। यह एक जंगल एडवेंचर फिल्म होगी। गौरतलब है कि एसएस राजामौली की कई फिल्मों का लेखन विजयेंद्र प्रसाद ने किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार करती हैं। इनमें बाहुबली और आरआरआर शामिल है। एसएस राजामौली फिल्म निर्देशक हैं। उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

राजामौली की RRR के गाने नाटू-नाटू को ऑस्कर अवार्ड्स दिया गया

हाल ही में फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को ऑस्कर अवार्ड्स सेरेमनी में पुरस्कार दिया गया था। इस गाने में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने शानदार डांस किया था। एसएस राजामौली की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 1000 से 2000 करोड़ रुपये की कमाई करती है। इसके चलते उनकी फिल्मों को लेकर फैंस में भी बहुत उत्सुकता रहती है और वह छोटी सी छोटी खबरों पर नजर बनाए रखते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

महेश बाबू दक्षिण की फिल्मों में बड़ा नाम

महेश बाबू दक्षिण की फिल्मों में बड़ा नाम है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके है। फैंस उनकी फिल्मों की बेसब्री से प्रतीक्षा करते है। महेश बाबू की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह कई बार अपने फैंस से बातचीत भी करते है।

View this post on Instagram

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)